पटना: मोकामा में CRPF जवानों से मिले नाना पाटेकर, खेत जोता, खादी को दिया बढ़ावा

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Jun 2020, 6:27 PM IST
बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर राजधानी पटना के मोकामा पहुंचे। जहां उन्होंने सीआरपीएफ के जवानों से मुलाकात की। खेती के परम्परागत साधन हल-बैल से खेत में जुताई की और खादी को भी बढ़ावा दिया।
पटना के मोकामा में नाना पाटेकर का दिखा अलग अंदाज

पटना. बॉलीवुड के शानदार अभिनेता नाना पाटेकर पटना के मोकामा पहुंचे और घाट स्थित सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर पहुंचकर जवानों से मुलाकात की। साथ ही नाना पाटेकर ने खेती के परम्परागत साधन हल-बैल से खेत में जुताई भी की। इस दौरान नाना पाटेकर की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। नाना ने सभी हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

मोकामा में सबसे पहले नाना पाटेकर ने सीआरपीएफ जवानों से मिलकर उनका हौसला बढ़ाया। फिर बॉलीवुड एक्टर ने मोकामा क्षेत्र में जैविक और आयुर्वेदिक खेती को प्रोत्साहित करने के लिए खेत में हल चलाया। इसके साथ ही रामटोला गंगा किनारे पौधारोपण भी किया।

पटना के मोकामा पहुंचने के बाद नाना पाटेकर औंटा गांव में खादी ग्रामोद्योग के प्रतिष्ठान का अवलोकन कर हथकरघा और खादी ग्रामोद्योग की महत्ता की सराहना भी की। लोगों का हुजूम नाना पाटेकर को देखने के लिए उमड़ा। उन्होंने ग्रामीणों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और जल्द ही वापस मोकामा में आकर लोगों संग दो दिन बिताने का वादा किया।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें