पटना

पटना: बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से की मुलाकात

Smart News Team, Last updated: 28/06/2020 06:01 PM IST
बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नाना पाटेकर पटना स्थित सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे और उनके परिवार से मुलाकात की। साथ ही उन्होंने दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित की।
पटना में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले नाना पाटेकर

पटना. बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने पटना स्थित दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर पर उनके परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सुशांत सिंह को श्रद्धांजलि भी अर्पित की। मालूम हो कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगातार आत्महत्या कर ली थी। हाल ही में राजद के तेजस्वी यादव और बिहार के डिप्टी सीएम नीतीश कुमार भी सुशांत सिंह राजपूत के घर श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे थे।

गौरतलब है कि रविवार को बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के अलावा बिहार महागठबंधन के साथी और राष्ट्रीय लोकशक्ति पार्टी (आरएलएसपी) के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भी सुशांत के परिजनों से मुलाकात की है। उपेंद्र कुशवाहा ने सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचकर उनके परिवार की हिम्मत बांधी और दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित की।

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात करते उपेंद्र कुशवाहा।

शनिवार को सीआरपीएफ जवानों से की थी नाना ने मुलाकात

नाना पाटेकर शनिवार को मोकामा के सीआरपीएफ कैंप पहुंचे और जवानों से मुलाकात की। नाना ने वहां मौजूद जवानों की सराहना की और उनका हौसला बढ़ाया। वहीं नाना पाटेकर एक गांव के खेत में बैल और हल लेकर जुताई भी करने पहुंचे। नाना पाटेकर के आने की खबर सुनकर उन्हें देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जुट गई थी.

अन्य खबरें