पटना नगर निगम के ब्रांड एंबेस्डर बने एक्टर संजय मिश्रा, स्वच्छता की करेंगे अपील

Smart News Team, Last updated: 19/10/2020 02:02 PM IST
  • स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 के लिए पटना नगर निगम ने एक्टर संजय मिश्रा को ब्रांड एंबेस्डर बनाया. संजय मिश्रा ने पटना नगर निगम के अधिकारियों और पार्षदों से मुलाकात की.
पटना नगर निगम ने एक्टर संजय मिश्रा को ब्रांड एंबेस्डर बनाया.

पटना. पटना नगर निगम ने 2021 के स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए अभिनेता संजय मिश्रा का ब्रांड एंबेस्डर बनाया है. पटना के लोगों को साफ-सफाई के लिए जागरूक करने के लिए अभिनेता संजय मिश्रा आगे आए हैं. संजय मिश्रा ने पटनावासियों के बीच स्वच्छता का संदेश देने के लिए पटना नगर निगम से हाथ मिला लिया है. संजय मिश्रा अब लोगों से स्वच्छता की अपील करते हुए दिखाई देंगे. 

रविवार को संजय मिश्रा ने पटना नगर निगम के अधिकारियों और पार्षदों के साथ बैठक की. इस मीटिंग में उन्होंने अधिकारियों के साथ जागरूकता अभियान की रूपरेखा पर विस्तार से चर्चा की. आपको बता दें कि स्वच्छता सर्वेक्षण-2020 में पटना का स्थान पूरे देश में अंतिम स्थान पर रहा था. 

संजय मिश्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह पटना के रहने वाले थे. पटना के राजेंद्र नगर में वह परिवार के साथ रहते थे. वहीं आज संजय मिश्रा को पटना नगर निगम ने स्वच्छता का ब्रांड एंबेस्डर बनाया है. 

बिहार चुनाव: चिराग बोले- धर्मसंकट में न पड़े PM मोदी, करें गठबंधन धर्म का पालन

स्वच्छता सर्वेक्षण पटना की रैकिंग बेहतर करने की कवायद में नगर निगम हर स्तर पर प्रयास कर रहा है. पटना नगर निगम के वार्ड पार्षदों और अधिकारियों ने अभिनेता संजय मिश्रा से शिष्टाचार की भेंट की. बाॅलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा म्यूजिक वीडियो के माध्यम से युवाओं को स्वच्छता के इस अभियान से जोड़ेंगे. इसके अलावा वे पटना की बस्तियों में जाकर लोगों केा साफ-सफाई के लिए भी जागरूक करेंगे.

रेलवे का छठ पूजा पर बिहार-यूपी को तोहफा, 392 स्पेशल ट्रेनों का होगा संचालन

संजय मिश्रा ने पटना नगर निगम के अधिकारियों से मुलाकात की. उन्होंने पटना नगर निगम के सफाई कर्मियों को कोरोना महामारी में काम करने के लिए निजी तौर पर मिलकर बधाई देने की ईच्छा जताई है. आपको बता दें कि स्वच्छता रैंकिंग में सुधार के लिए म्यूजिक बैंड और नुक्कड़ नाटक से लोगों तक स्वच्छता संदेश पहुंचाया जा रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें