बिहार में तमंचे पर डिस्को वीडियो वायरल, हाथ में हथियार लहराता डांस कर रहा शख्स

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Feb 2022, 2:12 PM IST
  •  बिहार के गोपालगंज की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है,  जिसमें नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए कुछ लड़के हाथ में हथियार के साथ डीजे पर डांस करते नजर आ रहे हैं. 
हाथ में तमंचा लेकर शख्स का डांस वायरल

पटना: बिहार के गोपालगंज की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है,  जिसमें नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए कुछ लड़के हाथ में हथियार के साथ डीजे पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो नगर थाना क्षेत्र की पुलिस लाइन के पास एक टायर की दुकान का बताया जा रहा है. 

तमंचे पर डिस्को का सिलसिला थमने  का नाम नहीं ले रहा है. सावधानी हटी, दुर्घटना घटी. जी हां ये कहावत इस वीडियो में नाच रहे शख्स के लिए बिल्कुल सटीक बैठती है. इस युवक के हथियार लहराने के साथ-साथ डांसर के साथ डांस करने की वीडियो खूब वायरल हो रही है. इस वायरल हो रही क्लिप में दिखाई देने वाला शख्स न केवल हाथों में पिस्टल लेकर डांस कर रहा है बल्कि डांस के दौरान डांसर लड़की पर बंदूक तानकर ट्रिगर पर उंगलियां भी घुमा रहा है.

Ramayana Circuit: 22 फरवरी को दिल्ली से रामायण सर्किट स्पेशल ट्रेन, श्रद्धालु कर सकेंगे इन तीर्थ स्थानों के दर्शन

जिसके चलते जरा सी भी हुई चूक बड़े हादसे को अंजाम दे सकती है. बताया जा रहा है कि ये सारा कार्यक्रम पुलिस लाइन से सिर्फ 50 कदम की दूरी पर हुआ. लेकिन पुलिस को इसकी जरा सी भी भनक नहीं लगी.

गोपालगंज के एसडीपीओ संजीव कुमार ने इस ने विषय में बात करते हुए कहा कि वायरल वीडियो उनके संज्ञान में आया है, जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई. इस वीडियो की जांच में पता चला है कि विश्वकर्मा पूजा के दिन बंजारी के रहने गोलू नाम के युवक का बर्थडे था.

संजीव कुमार का कहना है कि लड़के ने अपने जन्मदिन की खुशी में 17 सितंबर 2021 को एक टायर की दुकान में डांसर को बुलाकर पार्टी का आयोजन किया था. पुलिस ने बताया कि वीडियो में नाचता शख्स गोलू ही है, जिसने अपने हाथ में पिस्टल को हवा में लहराते हुए डांसर के साथ डांस किया. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें