पटना का युवक नाबालिग प्रेमिका को लेकर हुआ फरार, पिता ने दर्ज कराई FIR

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 11:11 PM IST
  • पटना में लड़की को प्रेमी से दूर करने के लिए पिता ने मामा के यहां धनबाद भेज दिया. प्रेमी धनबाद पहुंचा और प्रेमिका को लेकर फरार हो गया. पिता ने लड़के के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.
पिता ने लड़की को घर से दूर भेजा तो लड़का वहां पहुंचकर लड़की के साथ फरार हो गया. प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. पटना में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें प्रेमी प्रेमिका का पीछा करते हुए धनबाद पहुंचा. उसके बाद वहां से प्रेमिका को लेकर फरार हो गया है. लड़के परिजनों ने लड़के पर अपहरण का केस दर्ज कराया है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस लड़की कीे खोज में जुट गई है.

ये मामला बिहार की राजधानी पटना का है. पटना के खगौल में 16 साल की लड़की खगौल के ही लड़के से प्यार करती थी. मिली जानकारी के अनुसार अनुसार, घर के पास ही स्थित केक और पेस्टी की दुकान में ऋषि कुमार काम करता था. इसी लड़के साथ लड़की को प्यार हो गया. जब इस बारे में लड़की को पता चला तो लड़के से दूर करने के लिए अपनी बेटी को उसके मामा के यहां भेज दिया. 

बिहार चुनावः दूसरे चरण में 54.44 फीसदी वोट पड़े, 1463 उम्मीदवारों का भाग्य EVM में बंद

लड़की का पिता का आरोप है कि प्रेमी की हरकतों से परेशान होकर उन्होंने अपनी बेटी को मामा के घर भेज दिया था. पटना के खगौल की 16 साल की लड़की पिछले दो साल से अपने मामा के यहां चाणक्य नगर के सरायढकेला में रह रही थी. जब प्रेमी को लड़की के बारे में पता चला तो वो धनबाद पहुंच गया. उसके बाद दोनों प्रेमी फरार हो गए.

पटना: कदमकुआं प्लाई कारखाना में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

सरायढेला में लड़की के पिता ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई. पिता ने लड़के पर आरोप लगाते हुए कहा कि वहां उसके खिलाफ किशोरी से अभद्रता करने का भी आरोप है. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी 4 अक्टूबर को सुबह 9 बजे से लापता है. उन्हें पूरा विश्वास है कि आरोपी ऋषि कुमार का स्थायी पता समस्तीपुर जीवराखन टोला है, उसी ने उनकी बेटी का अपहरण किया है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जूट गई है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें