BPSC की एग्जाम डेट जारी, 24 से 28 जुलाई परीक्षा के लिए पटना में बने सेंटर

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 1:38 PM IST
  • बिहार लोक सेवा आयोग ( BPSC ) ने 31वीं न्यायिक सेवा सेवा मुख्य ( लिखित ) प्रतियोगिता परीक्षा की तारीख जारी हो चुकी है. ये परीक्षा 24 जुलाई से 28 जुलाई तक होगी. साथ ही इस परीक्षा के लिए पटना में सेंटर बनाए गए हैं.
BPSC की एग्जाम डेट जारी

बिहार लोक सेवा आयोग ( BPSC ) ने 31वीं न्यायिक सेवा सेवा मुख्य ( लिखित ) प्रतियोगिता परीक्षा की तारीख जारी कर दी गई है. ये परीक्षा 24 जुलाई से 28 जुलाई तक चलेगी और परीक्षा के लिए पटना में सेंटर बनाए गए हैं, जहां कोरोना के नियमों के प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए परीक्षा दी जाएगी. 

वहीं इससे पहले बिहार न्यायिक सेवा परीक्षा 2020 ( प्रारंभिक ) का आयोजन 06 दिसंबर 2020 को राज्य के 06 जिलों में किया गया था. इतना ही नहीं इस परीक्षा में कुल 15360 अभ्यर्थी छात्रों ने भाग लिया था, जिसमें 2379 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि इस परीक्षा में करीबन 8 हजार उम्मीदवार हिस्सा ले सकते हैं. 

बिहार में हाई स्कूल, 10+2 शिक्षक बहाली अभ्यर्थियों की एक साथ काउंसिलिंग, जानें पूरा शेड्यूल

बता दें कि बिहार लोक सेवा आयोग के अनुसार कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 08 अप्रैल को होने वाली असैनिक न्यायाधीश ( कनीय कोटि ) के पदों पर नियुक्ति के लिए 31वीं बिहार न्यायिक सेना मुख्य ( लिखित ) परीक्षा को स्थगित कर दिया गया था. वहीं अब इन परीक्षाओं के आयोजन के लिए नई तारीखों की घोषणा की गई है.

CBSE 10th Result: दस हजार से ज्यादा फेल छात्र छठे सब्जेक्ट की मदद से होंगे पास

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें