BPSC APO भर्ती की मुख्य परीक्षा के लिए आज से आवेदन शुरू, ऐसे भरें एप्लीकेशन

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 2:21 PM IST
  • बीपीएससी एपीओ भर्ती की प्रारंभिक परीक्षा में पास हुए कैंडिडेट्स आज से मुख्य परीक्षा के लिए अपना आवेदन भरना शुरू कर सकते हैं. एप्लीकेशन जमा करने की आखिरी तारीख 4 जून 2021 है.
बीपीएससी एपीओ मुख्य परीक्षा के लिए आज से आवेदन कर सकते हैं.

पटना. बिहार लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोसीक्यूशन ऑफिसर भर्ती 2020 की मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन शुरू कर दिए हैं. बीपीएससी ने एग्जाम के लिए नोटिफिकेशन 5 मई को जारी किया था. प्रारंभिक परीक्षा में सफल कैंडिडेट्स आज से मुख्य परीक्षा के लिए एप्लीकेशन जमा करना शुरू कर सकते हैं. 4 जून 2021 तक आवेदन की आखिरी तारीख है. 

बिहार लोक सेवा आयोग ने 553 रिक्तियों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया था. प्रिलिंप्स की परीक्षा में सफल अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट पर जाकर प्रारंभिक परीक्षा में मिला यूजन नेम और पासवर्ड डालकर लॉगइन कर सकते हैं. साथ ही अभ्यर्थियों को आवेदन की पूरी कॉपी आयोग के कार्यालय में स्पीड पोस्ट के जरिए 11 जून 2021 की शाम 5 बजे तक जमा करनी होगी. 

नीतीश सरकार MBBS करने वाले डॉक्टरों को गांव में करेगी नियुक्त, देगी 65 हजार मानदेय

गौरतलब है कि बीपीएसओ एपीओ भर्ती के लिए 7 फरवरी 2021 को प्रिलिंप्स का एग्जाम लिया गया था. इस परीक्षा में 19201 उम्मीदवार शामिल हुए थे. प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट 27 अप्रैल 2021 को जारी किया गया था. जिसमें 3995 अभ्यर्थी सफल हुए थे जो अब मेन्स का एग्जाम देंगे.

बिहार लोक सेवा आयोग की एपीओ भर्ती 2020 की परीक्षा में हिस्सा लेने वाले कैंडिडेट्स आयोग की साइट www.bpsc.bih.nic.in पर जाकर मेन्स एग्जाम से जुड़े नोटिस, विज्ञापन और आवेदन की डिटेल्स जान सकते हैं. 

कोरोना लॉकडाउन: शादियों को लेकर पटना पुलिस हुई अलर्ट, कई परिवारों ने पहले ही दी सूचना 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें