बिहार डिस्ट्रिक्ट पीआरओ पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 3:50 PM IST
  • BPSC DPRO Recruitment 2021: बिहार डिस्ट्रिक्ट पीआरओ भर्ती 2021 के लिए आवेदन के लिए आज यानी की 5 जुलाई को आखिरी तारीख है, जो भी उम्मीदवार योग्य और इच्छुक हैं और जिन्होंने अबतक आवेदन नहीं किया है. वे कर लें.
बिहार डिस्ट्रिक्ट पीआरओ पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज

बिहार डिस्ट्रिक्ट पीआरओ भर्ती 2021 के लिए आवेदन के लिए केवल एक ही दिन बचे हैं. आज यानी की 5 जुलाई को आखिरी तारीख है, जो भी उम्मीदवार योग्य और इच्छुक हैं और जिन्होंने अबतक आवेदन नहीं किया है. वह जल्द आवेदन कर लें. आधिकारिक वेबसाइट https://onlinebpsc.bihar.gov.in/ पर जाकर आवेदन करना होगा. इससे पहले आवेदन की अंतिम तिथि 9 जून रखी गई थी, लेकिन आवेदन की आखिरी तारीख को बढ़ा दिया गया था.

जरूरी योग्यता

बीपीएससी ने डिस्ट्रिक्ट पीआरओ भर्ती 2021 के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से स्नातक या समकक्ष डिग्री होना अनिवार्य है.

RJD स्थापना दिवस पर लालू यादव, राबड़ी, मीसा ने दिल्ली से वर्चुअली हिस्सा लिया

आयु सीमा

बीपीएससी के नोटिस के अनुसार, न्यूनतम आयु सीमा की गणना 1 अगस्त 2020 से की जाएगी. जबकि अधिकतम आयु सीमा की गणना 1 अगस्त 2017 से की जाएगी. इसके अलावा आरक्षित वर्गें को अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छूट भी दी जाएगी.

चयण प्रक्रिया

उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा व इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। लिखित परीक्षा में कुल पांच पत्र 800 अंकों के विषयनिष्ठ प्रकृति के होंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें