दूल्हा-दुल्हन की हवाई एंट्री के दौरान हादसा, हक्के-बक्के रह गए मेहमान

Atul Gupta, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 4:55 PM IST
  • दूल्हा और दुल्हन अपने मेहमानों के सामने ग्रैंड एंट्री लेना चाहते थे, लेकिन यह एंट्री उनके लिए एक मजाक बन गई. मजेदार वीडियो को अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लोगों ने इसे पसंद किया है.
दूल्हा-दुल्हन का वीडियो वायरल (फोटो-सोशल मीडिया)

पटना: सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के हजारों वीडियो मौजूद हैं जो अक्सर वायरल होते हैं लेकिन पहली बार ऐसा हो रहा है कि दूल्हा दुल्हन के एक्सीडेंट का वीडियो वायरल है. हादसा भी ऐसा जिसकी दूल्हा-दुल्हन तो छोड़ो कोई रिश्तेदार भी कल्पना नहीं कर सकेगा. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे दूल्हा-दुल्हन अपने जिंदगी की यादगार शाम को और यादगार बनाने के लिए हवाई एंट्री लेते है कि अचानक हादसा हो जाता है. इस वीडियो को अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लोगों ने इसे पसंद किया है.

ग्रैंड एंट्री लेना पड़ गया भारी

दूल्हा और दुल्हन अपने मेहमानों के सामने ग्रैंड एंट्री लेना चाहते थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि यह एंट्री उनके लिए एक मजाक बन जाएगा. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बैंक्वेट हॉल में मेहमान पलके बिछाए दूल्हा दुल्हन का इंतजार कर रहे हैं, तभी यूनिक स्टाइल में दोनों की एंट्री होती है. दरअसल दूल्हा दुल्हन जेसीबी मशीन के बकेट पर बैठकर एंट्री मारते हैं बकेट में बैठी दुल्हन हाथ हिलाकर मेहमानों का अभिवादन कर रही है मगर तभी बकेट का मुंह नीचे की तरफ हो गया और दोनों औंधे मुंह नीचे टेबल पर जा गिरे.

इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की यूनिक एंट्री ही फेल हो गई. दोनों को जमीन पर गिरता देख मेहमान भी सिर पकड़कर खड़े हो गए. इस वीडियो को पांच दिन पहले brides_special नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया था. इस वीडियो में दो हजार से ज्यादा लाइक है. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें