विदाई से पहले मां ने दुल्हन को दी रोने की सख्त हिदायत, वीडियो वायरल

Atul Gupta, Last updated: Sat, 13th Nov 2021, 10:10 PM IST
  • सोशल मीडिया में दुल्हन का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लोगों को बता रही है कि उसे अपनी शादी में बहुत रोना है क्योंकि उसकी मां ने कहा है. लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.
दुल्हन का वीडियो वायरल (फोटो-सोशल मीडिया)

पटना: शादी में विदाई के बाद आपने दुल्हन को अक्सर रोते हुए देखा होगा. रोना विदाई का एक अहम हिस्सा होता है. शायद यही एकमात्र ऐसा रिवाज है, जहां आंसू बहाना शुभ माना जाता है, लेकिन आजकल के समय में ज्यादा लड़कियों को विदाई पर रोना आता ही नहीं है, बल्कि वह बहुत खुश होकर हंसते-हंसते अपने ससुराल जाती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया में दुल्हन का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लोगों को बता रही है कि उसे अपनी शादी में बहुत रोना है क्योंकि उसकी मां ने कहा है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यह देखने में भी काफी फनी है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आ रही दुल्हन का नाम अस्मिता कौशल है. वीडियो में उसे अपने मेकअप आर्टिस्ट से पूछते हुए देखा जा सकता है कि क्या उसने वाटर-प्रूफ काजल लगाया है. यह काजल निकलेगा तो नहीं. मेकअप आर्टिस्ट ने दुल्हन से पूछा कि क्या वह ऐसा इसलिए पूछ रही है क्योंकि उसे रोने है. उसके जवाब में दुल्हन ने कहा, "हां मुझे बहुत रोना है." वो आगे पंजाबी भाषा में कहती है कि अगर मैं रोई नहीं तो मेरी मां मुझे मारेगी. इसलिए मुझे बहुत रोना है. यह सुनते ही आसपास में खड़े लोग हंसने लगते हैं.

इंस्टाग्राम पर इस क्लिप को वर्ल्ड ऑफ ब्राइड्स नाम के एक पेज ने पोस्ट किया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'इंडियन मॉम्स-'आप अपनी शादी के दिन अच्छे से रोएं'. लोग को ये वीडियो पसंद आ रहा है और लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो में 31 हजार से ज्यादा लाइक्स आए है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें