शर्मनाक: जिसे घर की बहू बनाना चाहते थे, शादी टूटने पर उसका ही किया अश्लील वीडियो वायरल, FIR

ABHINAV AZAD, Last updated: Wed, 22nd Sep 2021, 4:42 PM IST
  • बिहार में एक अजीब मामला सामने आया है. जिस लड़की को एक परिवार बेटे से ब्याह कर घर की बहू बनाना चाहता था उसका ही अश्लील वीडियो रिश्ता टूटने के बाद वायरल कर दिया. 
प्रतिकात्मक फोटो

पटना. बिहार से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है जहां शादी से इनकार करने से नाराज लड़के वालों ने लड़की का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. दरअसल किसी वजह से लड़की वालों ने शादी के लिए मना कर दिया जिसके बाद वर पक्ष ने गुस्से में आकर ऐसा घटिया बदला लिया. इस घटना से पीड़ित लड़की को काफी गहरा धक्का लगा है. पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला सीतामढ़ी के बैरगनिया थाना इलाके का है. कुछ समय पहले पीड़िता की शादी की बात चल रही थी. इसी दौरान लड़के वालों को लड़की की फोटो भेजी गई. उनकी तो हां थी लेकिन किसी बात को लेकर लड़की की ओर से रिश्ता टूट गया. रिश्ता टूटने से लड़के वाले काफी नाराज हो गए.

बिहार CM नीतीश से RJD नेता तेजस्वी का सवाल- PM मोदी को खुश करने के लिए रोका था वैक्सीनेशन !

पुलिस के मुताबिक हथियार के बल पर लड़की का अश्लील वीडियो बनाया गया था. रिश्ता मना होने से नाराज होकर आरोपियों ने अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें