बीएसएससी ने घोषित किया चालक पदों का अंतिम रिजल्ट, 71 उम्मीदवार का बायोमेट्रिक डाटा मैच नहीं

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 1:27 PM IST
  • देर रात बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने 466 चालक पदों की भर्तियों के रिजल्ट घोषणा कर दिया. जिसमें 336 सफल उम्मीदवार है. बिहार कर्मचारी चयन आयोग सचिव ओमप्रकाश पाल ने बताया कि 71 विद्यार्थियों ऐसे है जिनका बायोमेट्रिक डाटा मैच नहीं कर रहा है.
बीएसएससी के चालक पदों का अंतिम रिजल्ट घोषित. ( सांकेतिक फोटो )

पटना: बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने 466 चालक पदों के परिणाम की घोषणा कर दिया. बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने कुल 336 सफल उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है. जो अपना रिजल्ट बिहार कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशल वेबसाइट पर देख सकते हैं.

बिहार कर्मचारी चयन आयोग के सचिव ओम प्रकाश पाल ने चालक पद के 336 सफल उम्मीदवारों का घोषित किया. बीएसएससी सचिव ओम प्रकाश पाल 71 ऐसे उम्मीदवारों का रोल नंबर बताया. जिनकी बायोमेट्रिक उपस्थिति मैच नहीं कर रही है. इन सभी 71 उम्मीदवारों पर दूसरे के स्थान पर परीक्षा में शामिल होने का आरोप लगाया गया है. इन सभी 71 आरोपी छात्रों पर प्राथमिकी को दर्ज करा दिया गया है.

मगध महिला कॉलेज में कैबिनेट चुनाव में वोटों की गिनती पूरी, ये रहा रिजल्ट

बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने केवल उन्हीं 71 विद्यार्थियों के खिलाफ विरोध में प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिनका बायोमेट्रिक मैच नहीं कर रहा है. अब बीएसएससी इन 71 विद्यार्थियों के बायोमेट्रिक मैच नहीं होने के कारणों की जांच करेगा. जिन 336 उम्मीदवारों का चयन हुआ है वह अपना रिजल्ट रोल नंबर के साथ बीएसएससी की वेबसाइट पर देख सकते हैं.

पटना में पकड़ी गई नक्सलियों की हथियार फैक्ट्री, 3 नक्सली गिरफ्तार

पटना: दीदारगंज के पास फोरलेन पर बस पलटी, आधा दर्जन यात्री हुए घायल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें