फरवरी लास्ट वीक तक आएगा BSSC इंटर फर्स्ट लेवल रिजल्ट, जानें फुल डिटेल्स

Smart News Team, Last updated: Sun, 31st Jan 2021, 6:23 PM IST
  • BSSC के ताजा नोटिस के अनुसार इंटर-I लेवल संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा 2014 का परिणाम 25 फरवरी 2021 तक जारी किए जाने की संभावना है.
फरवरी लास्ट वीक तक आएगा BSSC इंटर फर्स्ट लेवल रिजल्ट, जानें फुल डिटेल्स

पटना: बिहार कर्मचारी चयन अयोग (बीएसएससी) Bihar Staff selection commission ने प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त (मुख्य) प्रतियोगिता परीक्षा 2014 का रिजल्ट जारी करने की तिथि का ऐलान कर दिया है. BSSC के ताजा नोटिस के अनुसार इंटर-I लेवल संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा 2014 का परिणाम 25 फरवरी 2021 तक जारी किए जाने की संभावना है.बिहार कर्मचारी चयन आयोग के अनुयार, परीक्षाफल जारी किए जाने के बाद मुख्य लिखित परीक्षा में सफल हुए अभ्यर्थियों को शारीरिक दक्षता फिजिकल फिटनेस परीक्षा, टंकण परीक्षा (टाइपिंग परीक्षा), आशुलेखन परीक्षा एवं अन्य जांच परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा.

परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद शेष रह गई सभी प्रक्रियाओं को जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाएगा. इसलिए अभ्यर्थी अपने दस्तावेज संबंधी अन्य सभी तैयारियां पहले से ही कर सकते हैं. बिहार BSSC के अभ्यर्थियों को प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का रिजल्ट जल्द से जल्द मिले इसलिए आवेदकों को सलाह है कि वे BSSC की वेबसाइट http://www.bssc.bih.nic.in/ को नियमित रूप से देखते रहें.

पर्यटकों के लिए खुशखबरी, टूरिस्ट परमिट पर देश में कहीं भी घूम सकेंगे

18 लाख अभ्यर्थियों ने किया था आवेदन

2014 में शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया में 18 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था. 2016 में इस प्रतियोगिता परीक्षा की प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन कराया गया था जिसमें पेपर लीक हो गया था. हालांकि BSSC ने अभी तक इंटर लेवल प्रतियोगिता परीक्षा के लिए खाली पदोंं का ऐलान नहीं किया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें