पटना

पटना एयरपाेर्ट पर हैदराबाद जा रहे यात्री के बैग में मिला कारतूस, पुलिस के हवाले

Smart News Team, Last updated: 29/07/2020 09:45 AM IST
  • पटना एयरपाेर्ट पर हैदराबाद जा रहे यात्री के बैग में कारतूस मिला. उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है. उससे पूछताछ जारी है.
पटना एयरपाेर्ट पर हैदराबाद जा रहे यात्री के बैग में मिला कारतूस (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना एयरपाेर्ट पर एक यात्री के बैग में कारतूस मिला. यात्री पटना से इंडिगाे फ्लाइट से हैदराबाद जा रहा था. मंगलवार को छपरा के घुरापाली का रहने वाला साेनू कुमार इंडिगाे की फ्लाइट से हैदराबाद जा रहा था. एयरपोर्ट पर बैगेज की जांच के दौरान उसके बैग में कारतूस मिली. जिसके बाद जांच शुरू हुई.

दरअसल, आमतौर पर बैगेज की जांच एक्स-रे से की जाती है. सोनू के बैग की भी इसी तरह जांच हो रही थी जब जांच कर रहे कर्मियों को शक हुआ कि उन्होंने एक्स-रे में कारतूस देखा. इसके बाद सोनू का बैगेज खाेला गया ताे उसमें असल में एक कारतूस निकला. इस बारे में सीआईएसएफ जवानों ने सोनू से पूछताछ की. 

मलेशिया से ट्रेनिंग लेकर भारत में की साइबर धांधली, लखपति चोर अरेस्ट

सोनू को बाद में पूछताछ के लिए एयरपाेर्ट थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है. पूछताछ के दौरान साेनू ने बताया कि वो हैदराबाद में एक निजी कंपनी में काम करता है. पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि सोनू के पास उसके नाम से किसी हथियार का लाइसेंस नहीं है. हालांकि साेनू ने पूछताछ के दौरान कहा कि उसे पता नहीं है कि बैग में गाेली कैसे आ गई.

सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर फैमिली ने FIR में लगाए क्या आरोप

पुलिस मामले की जांच कर रही है. गौरतलब हो की सोमवार को भी पटना एयरपोर्ट पर ही एक साइबर हैकर को पकड़ा गया था. साइबर हैकर कुणाल शर्मा से पूछताछ में पता चला था कि वो किसी की हत्या करने पटना आया था. कुणाल शर्मा और उसके गैंग के दो सदस्यों को पुलिस ने एयरपोर्ट पर पकड़ा था.

अन्य खबरें