चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवर और नकदी, पुलिस कर रही मामले की छानबीन

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Oct 2020, 9:13 PM IST
  • दोनों घरों से चोर करीब पांच लाख रुपए की संपत्ति पर हाथ साफ किया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है.
पुलिस ने आरोपियों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं

पटना. थाना अगमकुआं थाना क्षेत्र के दो घरों में चोरों ने हाथ साफ कर दिए. चोरों ने पांच लाख रुपए चोरी कर लिए. पीड़ितों ने थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने दोनों मामलों में छानबीन शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि पीड़ित सुभाष शर्मा और पल्लव आलोक की ओर से शिकायत की गई है, जिसके आधार पर केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है.

पुलिस को दी शिकायत में पल्लव आलोक निवासी भागवत नगर चित्रकूट बिहार कॉलोनी ने बताया कि चोरों ने ग्रिल काटकर उनके घर में प्रवेश किया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर उनके घर से डेढ़ लाख की संपत्ति चोरी करके ले गए. चोर उनके घर से 40 हजार की नकदी, सोने की चेन और एक अंगूठी चोरी करके ले गए हैं.

बिहार चुनाव: टिकारी में चुनावी रैली के दौरान विपक्ष पर गरजे जीतनराम मांझी

पल्लव आलोक ने बताया कि चोर उनके पड़ोसी सुभाष चंद शर्मा के घर से भी 15 हजार रुपए की नकदी, 20 ग्राम का मंगलसूत्र, 20 ग्राम की चेन और दो कानों की बालियां को चोरी करके ले गए. उन्होंने कहा कि चोरों की ओर से आए दिन ऐसी वारदातों को अंजाम दिया जाता है. पुलिस को इसे गंभीरता से लेना चाहिए और पुलिस गश्त बढ़ानी चाहिए. उन्होंने बताया कि चोर दोनों घरों से करीब 3.50 लाख से अधिक कीमत के गहने चोरी करके ले गए. पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे और चोरों की तलाश में छापामारी की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें