पटना में अलग-अलग जगह हुई सड़क दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत, 10 लोग हुए घायल

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 1:44 PM IST
पटना में दीदारगंज के पास होने पर एक बस पलट गई जिसमें 10 यात्री घायल हो गए हैं जबकि बख्तियारपुर में स्कॉर्पियो के डिवाइडर से टकरा जाने के कारण पति-पत्नी और उनकी 4 साल की बेटी की मौके पर मौत हो गई.
बख्तियारपुर में स्कॉर्पियो के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और उपस्थित लोग

पटना. राजधानी के अलग-अलग जगह हुए दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं. ये सड़क दुर्घटनाएं बख्तियारपुर और दीदारगंज थाना क्षेत्र में हुई हैं.

पहली सड़क दुर्घटना बख्तियारपुर में हुई जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के डिवाइडर से टकरा जाने के कारण गाड़ी में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि गाड़ी के परखच्चे भी उड़ गए. मृतकों की पहचान बिहटा के सिकंदरपुर निवासी रंजीत सिंह के पुत्र अमरेश कुमार (33 वर्ष) उनकी पत्नी खुशी देवी और उनकी चार वर्षीय बच्ची आराध्या कुमारी के रूप में हुई है.

पटना में फायरिंग में जख्मी युवक की 3 दिन बाद मौत, CCTV फुटेज के आधार पर जांच

जबकि दूसरी दुर्घटना में दीदारगंज के पास फोरलेन पर एक बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस दुर्घटना में 10 लोग घायल हुए हैं. घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. सभी यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

पटना में पकड़ी गई नक्सलियों की हथियार फैक्ट्री, 3 नक्सली गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार हवा हवाई ट्रांसपोर्ट बस बिहार शरीफ की तरफ से पटना आ रही थी. बस में करीब 40 से 50 लोग सवार थे. दीदारगंज थाना क्षेत्र में बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई जिसमें 10 लोग घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर पहुंची दीदारगंज थाने की पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें