बक्सर गैंगरेप और हत्या केस: आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए SIT गठित

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 07:04 AM IST
  • बक्सर के मुरार थाने के एक गांव में महिला के साथ कथित गैंगरेप और उसके बेटे की हत्या की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.
बक्सर गैंगरेप और हत्या केस: आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए SIT गठित

पटना. बिहार के बक्सर के मुरार थाने के एक गांव में 35 साल की दलित महिला के साथ कथित गैंगरेप के मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है. 7 आरोपियों को इस मामले में नामजद किया गया है. पीड़िता के पिता के बयान के अधार पर ही मुरार थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई थी.

आरोपियों ने पीड़िता के पांच साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी थी. आरोपियों ने मासूम बेटे की हत्या करने के बाद शव को नहर में फेंक दिया था. रविवार को इस घटना को आरोपियों ने अंजाम दिया था. इस मामले की जांच के लिए मंगलवार को एसआईटी का गठन किया गया है. 

बिहार चुनाव: तीसरे चरण की 78 विधानसभा सीटों पर नामांकन शुरू, 7 नवंबर को मतदान

बक्सर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें छापेमारी कर रही है. एसपी नीरीज कुमार ने बताया कि डुमरांव के एसडीपीओ के.के. सिंह की अध्यक्षता में एसआईटी का गठन किया गया है. इस टीम में डुमरांव के इंस्पेक्टर, मुरार थाने के थानेदार और क्यूआरटी टीम के सदस्य शामिल हैं. उन्होंने बताया कि पीड़िता का बयान भी कोर्ट में 164 के तहत दर्ज कराया गया है. पीड़िता ने अपने पिता द्वारा पुलिस को दिए बयान को सही बताया है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है.

पटना जंक्शन पर RPF ने भारी मात्रा में बरामद किए कछुए, वन विभाग ने दर्ज किया केस

बक्सर के एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि सोमवार को पीड़िता के बयान के दर्ज करने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एक और नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस का प्रयास जारी है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें