कंगना रनौत पर बिहार में दो मामले दर्ज, RLSP नेता की छवि खराब करने का आरोप

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Dec 2020, 5:09 PM IST
  • रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की छवि का खराब करने के आरोप में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ बिहार में दो मामले दर्ज किए गए हैं. कंगना रनौत के द्वारा रीट्वीट में कुशवाहा समेत अन्य नेताओं को जिहादी और खालिस्तानी के रूप में दिखाया गया था.
कंगना रनौत पर पटना और गया में केस दर्ज.

पटना. रालोसपा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की छवि खराब करने के मामले में केस दर्ज कराया है. आरोप है कि कंगना रनौत के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से रीट्वीट एक फोटो से उपेंद्र कुशवाहा की छवि को खराब करने का प्रयास किया गया है जिसके बाद अभिनेत्री पर IPC और आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत पटना और गया सिविल कोर्ट में मामले दर्ज किए गए हैं.   

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव फजल इमाम मल्लिक ने बताया कि पटना में कंगना रनौत के खिलाफ शुक्रवार को केस सीजेएम की अदालत में पार्टी के कानूनी सेल के प्रदेश अध्यक्ष अवध बिहारी सिंह ने दर्ज कराया है. इसी तरह से गुरुवार को गया के सिविल कोर्ट में एक पार्टी के कार्यकर्ता ने केस दर्ज कराया है. 

नेशनल हेल्थ सर्वे में बड़ा खुलासा, शराबबंदी में भी 15% बिहारी पी रहे दारू

एक योयो फनी सिंह नाम के ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर किया गया था जिसमें रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की चुनावी सभा की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया था जिसे 3 दिसंबर को एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रीट्वीट किया. फोटो में कुशवाहा समेत अन्य नेताओं को आजाद कश्मीर लिबरल, जिहादी, शहरी नक्सली और खालिस्तानी के रूप में दिखाया गया था. 

CM नीताश कुमार के निर्देश- भूमिहीनों के लिए तैयार किए जाएं बहुमंजिले घर

कंगना रनौत के इस ट्वीट को लगभग 5 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया था. वहीं 6 हजार लोगों ने इस पर कमेंट किया था. पार्टी का मानना है कि इस तरह से उनके नेता की तस्वीर का गलत इस्तेमाल किया गया है और यह समाज और देश में नफरत फैलाने की कोशिश है. 

बिहार में NDA से लड़ी LJP, क्या बंगाल चुनाव में BJP से लड़ेगी नीतीश की JDU ?

कंगना रनौत के इस ट्वीट पर कुशवाहा ने भी आपत्ति जताई थी जिस पर उन्होनें डीजीपी बिहार और महाराष्ट्र को टैग करके बॉलीवुड अभिनेत्री की इन गतिविधियों के खिलाफ नाराजगी जताते हुए इसमें शामिल लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने का अनुरोध किया गया था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें