मुजफ्फरपुर में पुलिस इंस्पेक्टर समेत तीन पर महिला प्रताड़ना का केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 9:49 AM IST
  • पति के नाजायज संबंध का विरोध करने पर साहू रोड निवासी महिला को उसके ससुराल पक्ष ने घर से मारपीट कर निकाल दिया. इसके बाद बीते 10 अगस्त को उसके बेटा को आरोपित पक्ष ने बहला फुसला कर अपने साथ किशनगंज ले कर चले गए.
इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर समेत 3 पर महिला प्रताड़ना का केस दर्ज किया गया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर. पति के नाजायज संबंध का विरोध करने पर साहू रोड निवासी महिला को उसके ससुराल पक्ष ने घर से मारपीट कर निकाल दिया. इसके बाद बीते 10 अगस्त को उसके बेटा को आरोपित पक्ष ने बहला फुसला कर अपने साथ किशनगंज ले कर चले गए. इसे लेकर महिला प्रीता सरदार ने नगर थाने में अपने पति ऋषि सरदार, सास सुलेखा सरदार और देवर दारोगा अनुपक कुमार को आरोपित किया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

थाने को दिये आवेदन में प्रीता सरदार ने बताया कि किशनगंज निवासी ऋषि सरदार से 2004 में शादी हुई थी. सब कुछ अच्छा चल रहा था. इस बीच 2016 के बाद उनकी सास, पति और देवर उनके साथ मारपीट और गाली-गलौज करने लगे. इसके बाद से कई बार जानलेवा हमला भी किया. गला दबाने का भी प्रयास किया गया. इस बीच 18 सितंबर 2020 को मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया गया. वह अपने दो बच्चों के साथ बस से मुजफ्फरपुर आ गई. इसके बाद से मायके में रह रही थी.

महिलाओं को मिला रक्षा बंधन का तोहफा, 170 बहनों ने किया राखी स्पेशल बस का सफर

बीते 10 अगस्त को उसके पति मुजफ्फरपुर आकर उनके छोटा बेटा को बहला फुलसाकर अपने साथ किशनगंज लेकर चले गए. अब उसे वापस भी नहीं करते और उसके धमकी दे रहें है. प्रीता सरदार ने पुलिस को बताया है कि उसके पति का एक दूसरी महिला के साथ नाजायज संबंध है. इसे लेकर वह विरोध करती है. इसलिए वे मारपीट कर घर से निकाल दिये है. नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि मामला पारिवारिक विवाद का है. पुलिस छानबीन कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें