पटना में 7 साल के बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का केस दर्ज, पिता से भी मारपीट

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 3:33 PM IST
  • पटना के रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र से एक 7 साल के बच्चे के साथ आप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने आया है. जहां बताया जा रहा है कि बच्चे के साथ यौनाचार किया गया और उसके पिता के साथ मारपीट भी की गई, जिसके बाद बच्चे के पिता ने रामकृष्णानगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
पटना में 7 साल के बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का केस दर्ज

पटना के रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र से एक सात साल के बच्चे के साथ आप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पहले बच्चे के साथ जबरन आप्राकृतिक यौनाचार किया गया और साथ ही पीड़ित के पिता के साथ मारपीट भी की गई. वहीं इस पीड़ित बच्चे के पिता ने रामकृष्णानगर थाने में मामले के एफआईआर दर्ज करवा दी है. 

साथ ही आरोपी का नाम हर्ष कुमार बताया जा रहा है, जिसके दादा के मकान में ही पीड़िता का परिवार पिछले पांच साल से रह रहा था. वहीं पीड़ित के पिता का आरोप है कि आरोपी हर्ष कुमार ने बच्चे को बहला-फुसलाकर एक कमरे में ले जाकर उसके गलत किया है. इस बात की जानकारी जब पीड़ित के पिता को हुई तो वो इसकी शिकायत आरोपी के परिवार वालों से पास गया, लेकिन आरोपी के चाचा ने पीड़ित के पिता के साथ मारपीट की. 

बिहार: फ्री में लें होटल में कमरा या सिनेमा टिकट पर छूट, केवल करवाएं वैक्सीनेशन

वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है. बता दें कि थानाध्यक्ष जहांगीर आलम खान ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित के परिजनों की ओर से गुरुवार रात एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं आरोपी को जब एफआईआर दर्ज होने की जानकारी मिली तो वो फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

RJD स्थापना दिवस पर लालू यादव, राबड़ी, मीसा ने दिल्ली से वर्चुअली हिस्सा लिया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें