पटना एम्स के डॉक्टर शैलेश मुकुल पर फीस से ज्यादा पैसा वसूली का सीबीआई केस

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 08:39 PM IST
  • पटना एम्स के डॉक्टर शैलेश पर मरीजों के साथ दंत प्रत्यारोपण के मामले में सीबीआई ने शुक्रवार को केस दर्ज कर लिया. मरीजों से अधिक पैसे वसूलने का भी उनपर आरोप है.
पटना एम्स के डॉक्टर पर सीबीआई ने मुकदमा दर्ज किया

पटना. पटना एम्स के एसोसिएट प्रोफेसर और दंत विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष डॉ शैलेश कुमार पर सीबीआई ने मुकदमा दर्ज कर उसके ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है. डॉक्टर शैलेश मुकल पर ये केस 2013 से 2019 के बीच पटना एम्स में दंत प्रत्यारोपण यानी डेंटल इम्प्लांट के मरीजों से निर्धारित दर से ज्यादा पैसे वसूलने के आरोप में किया है. 

डॉक्टर शैलेश पिछले साल भी काफी विवाद में रह चुके हैं. पिछले साल उन पर चार अलग-अलग केस दर्ज कराया गया था और हालत ये हो गई थी कि कोर्ट से एक केस में बेल मिलने पर पुलिस दूसरे केस में गिरफ्तार कर ले रही थी. 2019 में उन पर आपत्तिनजक मेल भेजने, साथियों के साथ मारपीट करने के अलावा एससी-एसटी एक्ट का भी केस हुआ था. डॉक्टर शैलेश पर एम्स प्रशासन ने भी एक केस कराया था.

पुलिस ने शैलेश को पिछले साल गिरफ्तार कर लिया था लेकिन मामले को अब सीबीआई ने अपने हाथ में ले लिया है. मुकदमा दर्ज होते ही केंद्रीय जांच ब्यूरो ने शैलेश के ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें