सीबीआई की FIR में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के नाम दर्ज, जल्द होगी जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 11:28 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर दी है जिसमें रिया चक्रवर्ती के साथ 6 अन्य लोगों का नाम है. केंद्र के नोटिफिकेशन के बाद सीबीआई ने केस अपने हाथ लिया.
सीबीआई ने सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज की है.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में गुरुवार को सीबीआई ने दिल्ली मुख्यालय में एफआईआर दर्ज कर ली है. एफआईआर में 6 आरोपियों का नाम दर्ज किया गया है. अभिनेता सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी अन्य का नाम दर्ज किया गया है. सीबीआई के अधिकारियों ने कहा कि वह बिहार पुलिस के संपर्क में हैं.

सीबीआई की स्पेशल टीम को सुशांत का केस दिया गया है जो विजय माल्या के बैंक फ्रॉड और अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला मामले की जांच कर रही है. केंद्र से नोटिफिकेशन मिलने के बाद सीबीआई ने सुशांत मामले को अपने हाथ में ले लिया है. एफआईआर की कॉपी को जल्द ही एजेंसी की साइट पर अपलोड किया जाएगा. 

CBI में माल्या- अगस्ता वेस्टलैंड केस की जांच कर रही टीम को मिला सुशांत सिंह केस

बिहार सरकार ने केंद्र से सुशांत सिंह राजपूत मामले को सीबीआई को देने की मांग की थी. सीबीआई ने गुरुवार को एफआईआर में रिया चक्रवर्ती और रिया के परिवार के लोगों का नाम लिया है.  

सुशांत सिंह केस में CBI ने दिल्ली हेडक्वार्टर में दर्ज की FIR

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया पर गंभीर आरोप लगाए थे कि वह उन्हें मानसिक रूप से परेशान करती थी. बिहार की एसआईटी टीम ने भी मुंबई में सुशांत से जुड़े लोगों के बयान दर्ज किए हैं. यहीं से सीबीआई भी अपनी जांच को बढ़ाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें