रुपेश सिंह मामले में सरकार के पास नहीं आया CBI जांच का अनुरोध: गृह विभाग

Smart News Team, Last updated: 06/02/2021 04:53 PM IST
  • पटना में इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रुपेश मामले की सीबीआई जांच की मांग पर गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी ने कहा है कि सरकार को ऐसा कोई भी अनुरोध नहीं मिला है.
रुपेश सिंह हत्याकांड का हुआ खुलासा, कातिल निकला करोड़ का वारिस

पटना: इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या की सीबीआई जांच की मांग पर गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी ने कहा है कि सरकार को ऐसा कोई भी अनुरोध नहीं मिला है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि रुपेश हत्याकांड के खुलासे को लेकर पुलिस ने जो कहा है, उसे कोर्ट में साबित किया जाएगा.

वहीं, डीजीपी एस के सिंघल के मुताबिक रूपेश सिंह की हत्या से पहले भी कई गंभीर मामलों को पुलिस ने सुलझाया है. हत्याकांड के सभी पहलुओं पर पुलिस ने काम किया है. डीजीपी ने कहा कि आदतन अपराधियों की जमानत रद्द कराने की मुहिम शुरू होगी.

सचिन तेंदुलकर पर बयान को लेकर घिरे शिवानंद तिवारी, RJD न करे राजनीति: सुशील मोदी

डीजीपी ने कहा कि ऐसे अपराधी जो जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद दोबारा क्राइम करते हैं, उनकी जमानत रद्द करने के लिए आदेश दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि ऐसे अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा जाए.

बिहार में पंचायत चुनाव के लिए ईवीएम खरीद की तैयारी तेज, हैदराबाद से आएंगी ईवीएम

उधर, खगड़िया के रामकुमार का अरुणाचल प्रदेश में अपहरण से जुड़े मामले पर डीजीपी ने कहा कि उन्हें अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश की जा रही है. संभावित इलाकों में छानबीन के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल हुआ है. रामकुमार मामले में डीजीपी ने कहा कि पुलिस के साथ-साथ सेना और अर्द्धसैनिक बल के जवान भी अभियान में जुटे हैं. उन्होंने उम्मीद जताई कि राम कुमार को छुड़ाने में जरूर सफलता मिलेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें