शर्मनाक घटना! निर्वस्त्र हालत में खेत में मृत मिली CRPF जवान की लापता पत्नी

Srishti Kunj, Last updated: Sat, 30th Oct 2021, 10:59 PM IST
  • जहानाबाद के गांव चैनपुर में एक महिला के साथ शर्मनाक घटना सामने आई हैं. CRPF जवान कि पत्नी जब शौच करने घर से निकली तब से ही गायब थी. लापता महिला की तलाश की जा रही थी. अगले दिन वह खेतों में निर्वस्त्र अवस्था में मृत मिली.
महिला निर्वस्त्र हालत में मृत गांव के खेतों में पड़ी मिली (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना: जहानाबाद के परस बीघा थाना क्षेत्र के एक चैनपुर नामक गांव में CRPF कि पत्नी का निर्वस्त्र हालत में शव मिलने से गांव कि महिलाओं में डर की स्थिति पैदा हो गई हैं. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार महिला शुक्रवार के दिन शौच करने के लिए घर से गई थी. जब काफी समय बीत जाने के बाद और महिला घर नहीं आई तो परिवार को चिंता हुई काफी ढूंढने के बाद भी महिला के न मिलने पर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई फिर अगले दिन शानिवार को कुछ लोगों द्वारा परिजनों को जानकारी मिली के महिला निर्वस्त्र हालत में मृत गांव के खेतों में पड़ी हैं उसके बाद परिजनों ने खेतों में पहुंच के मृत महिला कि पहचान CRPF के जवान कि पत्नी सुषमा देवी के रूप में की.

महिला को इस हालत में देख परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हैं परिजनों का कहना हैं कि महिला जिस हालत में मृत पाई गई ,उस समय उसके शरीर पर से सारे कपड़े फटे कटे और महिला के शरीर पर चोट के निशान भी थे जिस से पता चलता है कि महिला के साथ गैंगरेप किया गया .फिर उसको जान से मार दिया.

पटना जंक्शन पर फर्जी सिपाही से सावधान! चेकिंग के नाम पर कई लोगों के फोन लेकर गायब

इस वारदात के बाद जहानाबाद के सभी गांव वाले गुस्से में आगए ,और जगह जगह आगजनी सड़क जाम कर महिला के साथ हुए इस जघन्य अपराध के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं गांव वालों और परिजनों का कहना हैं कि इस घटना ने जहानाबाद को शर्मसार किया है इसके चलते अब कोई महिला अपने आप को गांव में सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहीं हैं अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाए , मामला तेजी से भड़कता देख पुलिस भी अपने स्तर पर तेजी से कार्य कर रही हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें