CM नीतीश को फिर से बिहार में 'ब्रांड' बनाने की तैयारी में JDU

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Mar 2021, 8:31 PM IST
  • सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना 70वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर जदयू समेत तमाम राजनैतिक दलों के नेताओं ने उन्हें बधाई. सत्ताधारी जदयू ने मुख्यमंत्री नीतीश को 'ब्रांड' बताया. पार्टी ने नीतीश के जन्मदिन को विकास दिवस के तौर पर मनाया.
JDU ने CM नीतीश के 70वें जन्मदिन को 'विकास दिवस' के रूप में मनाया.

पटना- सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना 70वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर जदयू समेत तमाम राजनैतिक दलों के नेताओं ने उन्हें बधाई. सत्ताधारी जदयू ने मुख्यमंत्री नीतीश को 'ब्रांड' बताया. पार्टी ने नीतीश के जन्मदिन को विकास दिवस के तौर पर मनाया. साथ ही बीते विधानसभा में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश की. इस दौरान जदयू के नेताओं ने बीते 15 सालों में नीतीश कुमार के नेतृत्व में हुए विकास कामों को जनता तक पहुंचाने की बात कही.

बताते चलें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुआई में बीते बिहार विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी जदयू ने 143 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे, लेकिन महज 43 सीटों पर ही पार्टी को सफलता मिली. इस हार के बाद पार्टी में कई स्तर पर बदलाव हुए. जिसके तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक को बदल दिया गया. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के कड़ी मेहनत के बदौलत हमने बिहार के खोए गौरव को फिर से वापस पाया. आज इसी का नतीजा है कि राज्य का हर नागरिक गर्व के साथ विश्व के देशों में अपनी जिंदगी जी रहे हैं.

बिहार पंचायत चुनाव: BJP की तैयारी शुरू, उम्मीदवारों को कानूनी मदद देगी भाजपा

राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शासन में न्याय के साथ विकास किया. इसी का नतीजा है कि उनके द्वारा लाए गए कई योजनाएं देश के कई राज्यों में चलाई जा रही है. मुख्यमंत्री के बिना थके काम करने के कारण आज हमारे कार्यकर्ता उनके जन्मदिन को विकास दिवस के तौर पर मना रहे हैं. पार्टी नेता केसी त्यागी ने इस मौके पर कहा कि नीतीश कुमार का सफर शानदार रहा. उन्होंने परिवारवाद से कभी कोई समझौता नहीं किया. साथ ही उन्होंने हमेशा साफ और इमानदार राजनीति को तवज्जो दी. इस वजह से आज वो एनडीए के सबसे बेहतरीन मुख्यमंत्रियों में एक हैं.

चोर ने ऐसा छुपाया मोबाइल कि ढूंढने वाला हो जाए परेशान, पुलिस ने खोला राज

पेट्रोल डीजल 1 मार्च रेट: पटना, मुजफ्फरपुर में नहीं बदले दाम, पूर्णिया में बढ़े

पटना सर्राफा बाजार में सोना 10 रुपए फिसला चांदी की स्पीड पर लगा ब्रेक, मंडी भाव

पंचायती राज विभाग का निर्देश- घर में टॉयलेट नहीं तो बिहार पंचायत चुनाव लड़ने का अधिकार नहीं

बिहार पुलिस को मिलेगी दंगा नियंत्रण की ट्रेनिंग,ट्रेनिंग के लिए मेरठ पहुंचे जवान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें