चिराग ने तेजस्वी यादव से मिल दिया पिता की पहली बरसी का न्योता, सीएम नीतीश से भी कर सकते हैं मुलाकात

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 8th Sep 2021, 1:29 PM IST
  • लोजपा नेता चिराग ने राजद नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की. उन्होंने अपने दिवंगत पिता रामविलास की पहली बरसी पर आयोजित कार्यक्रम का न्योता दिया.  इसमें पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत कई शीर्ष के नेताओं को न्योता दिया गया. वहीं, चिराग सीएम नीतीश कुमार से मिला उन्हें भी न्योता दे सकते हैं.
चिराग ने तेजस्वी यादव से मिल दिया पिता की पहली बरसी का न्योता

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान आज पटना पहुंचे. चिराग ने पटना पहुंचने के बाद राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की. चिराग ने तेजस्वी यादव को अपने पिता और लोक जनशक्ति पार्टी के नेता दिवंगत रामविलास पासवान की पहली बरसी के मौके पर आयोजित कार्यक्रम का न्योता दिया. इस दौरान दोनों नेताओं में काफी बातचीत भी हुई. इसके बाद चिराग बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिल सकते हैं और उन्हें भी न्योता दे सकते हैं. पटना में 12 सितंबर को दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पंचांग के आधार पर पहली बरसी का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम के कई मायने निकाले जा रहे थे. इस कार्यक्रम में चिराग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत कई शीर्ष के नेताओं को न्योता दिया है.

कल दिल्ली में लालू प्रसाद से भी करूंगा मुलाकात

तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद चिराग पासवान ने बताया कि मैं तेजस्वी यादव को अपने पिता की पहली बरसी का न्योता देने आया था, जिसका आयोजन 12 सितंबर को किया जा रहा है. चिराग ने बताया कि इसके बाद वो कल दिल्ली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से भी मुलाकात करेंगे. आशा करता हूं कि सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात हो जाए तो उन्हें भी मिलकर न्योता दूं.

रामविलास पासवान की बंगले में मूर्ति उनके प्रति पार्टी के प्यार का प्रतीक, नहीं कर रहा नियंत्रण- चिराग

सभी उन लोगों को बुलाया जिन्होंने पिता जी के साथ किया काम

चिराग ने कहा कि मैं लक्ष्य है कि उन सभी लोगों को पिता की पहली बरसी में बुला सकूं, जिन्होंने उनके साथ काम किया ताकि वो अपनी श्रद्धांजलि पिता जी को दे सकें.

चिराग ने पिता रामविलास की पहली बरसी पर पीएम मोदी, अमित शाह सहित कई शीर्ष नेताओं को दिया न्योता

 

तेजस्वी ने कुछ भी कहने से किया मना

राजद नेता तेजस्वी यादव ने दोनों नेताओं की मुलाकात पर कुछ भी कहने से मना कर दिया. तेजस्वी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के कुछ कहने के बाद ही वो कुछ बोल सकेंगे. उससे पहले वो कुछ भी नहीं बोल सकेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें