बिहार में चिराग पासवान 16 जुलाई से शुरू करेंगे आशीर्वाद यात्रा का दूसरा चरण

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 8:36 AM IST
  • लोजपा चिराग पासवान गुट के अध्यक्ष चिराग पासवान 16 जुलाई से आशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे. लोजपा में पड़ी फूट के बाद चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा के जरिए बिहार की जनता का समर्थन जुटाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं.
चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा के जरिए बिहार की जनता का समर्थन जुटाने की कोशिश कर रहे हैं

लोक जनशक्ति पार्टी में पड़ी फूट के बाद राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा के जरिए जनसमर्थन जुटाने की कोशिश कर रहे है. चाचा पशुपति पारस की बगावत के बाद चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा के जरिए लोगों के बीच अपना पक्ष रखने की कोशिश कर रहे हैं. लोजपा चिराग पासवान गुट के अध्यक्ष चिराग पासवान अपनी आशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत 16 जुलाई से करेंगे. दूसरे चरण में चिराग पासवान कटिहार, अररिया और पूर्णिया जिलों में कार्यक्रम करेंगे.

बता दें कि दूसरे चरण की आशीर्वाद यात्रा की सफलता को लेकर पटना स्थिति चिराग पासवान के आवास श्रीकृष्णापुरी पर रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता लोजपा चिराग पासवान गुट के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने की थी. बैठक के दौरान राजू तिवारी ने कहा कि आशीर्वाद यात्रा के पहले चरण के दौरान चिराग पासवान ने समस्तीपुर, बेगूसराय, वैशाली और खगड़िया जिलों में जनता को संबोधित किया था.

बिहार में खाद की कीमतों पर CM नीतीश सख्त, एक रुपया भी ज्यादा लिया तो होगी FIR

राजू तिवारी ने बताया कि आशीर्वाद यात्रा के पहले चरण के दौरान चिराग पासवान को काफी जनसमर्थन मिला था. राजू तिवार ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि दूसरे चरण की तैयारियों में अभी से लग जाएं. बैठक में प्रदेश प्रवक्ता राजेश भट्ट, मीडिया प्रभारी कृष्णा कल्लू, राकेश रोशन, संजय सिंह, चंदन सिंह और भुवेश्वर पाठक शामिल थे.

पटना पुलिस लाइन बवाल केस में 139 पुलिसकर्मी किए सस्पेंड, जानें क्या है मामला

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें