चिराग की LJP ने जारी की 42 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, किसे कहां से मिला टिकट

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 07:00 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव के लिए चिराग पासवना की लोक जनशक्ति पार्टी ने 42 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है.
चिराग की LJP ने जारी की 42 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट

पटना. भाजपा-जेडीयू एनडीए का साथ छोड़ने के बाद बिहार विधानसभा चुनाव के लिए चिराग पासवना की लोक जनशक्ति पार्टी ने 42 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इन प्रत्याशियों में उन सभी नेताओं को टिकट दिया गया है जिन्होंने भाजपा से बगावत करने के बाद लोजपा का दामन थाम लिया था. इसी क्रम में पार्टी ने राजेंद्र सिंह को दिनारा और उषा विद्यार्थी को पलीगंज और रामेश्वर चौरसिया को सासाराम से टिकट दिया है. तीनों ही प्रत्याशी बीजेपी से एलजेपी में शामिल हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए लोक जनशक्ति पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी करते हुए करगहर से राकेश कुमार सिंह, शेखपुरा से इमाम मजाली, डुमराव से अखिलेश कुमार सिंह, बेलहर से कुमारी अर्चना उर्फ बेबी यादव और झाझा से रवींद्र यादव को मैदान में उतारा है. बता दें कि रवींद्र यादव बीजेपी के वर्तमान विधायक भी हैं.

बिहार चुनाव: नीतीश का बड़ा दांव, रघुवंश प्रसाद के बेटे सत्य प्रकाश JDU में शामिल

इसके साथ ही अमरपुर से मृणाल शेखर, गोविंदपुर से रणजीत यादव उर्फ रणजीत प्रसाद, तारापुर से मीना देवी, कुटुम्बा (सुरक्षित) से सरुण पासवान, बरबीघा से मधुकर कुमार, , चकाई से संजय कुमार मंडल, संदेश से श्वेता सिंह, बाराबट्टी (सुरक्षित) से रेणुका देवी, नवादा से शशि भूषण कुमार, मोकामा से सुरेश सिंह निषाद, सूर्यगढ़ा से रविशंकर प्रासद सिंह उर्फ अशोक सिंह, मसौढ़ा (सुरक्षित) से परशुराम कुमार और रफीगंज से मनोज कुमार सिंह को लोजपा ने टिकट दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें