LJP में टूट के बाद पहली बार रामविलास पासवान की बरसी में साथ दिखे चिराग और पारस

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 8:28 PM IST
  • लोजपा के संस्थापक स्व रामविलास पासवान की बरसी के मौके पर चिराग पासवान और पशुपति पारस एक दूसरे के अमनये सामने दिखाई दिए. साथ ही इस मौके पर पूरा पासवान परिवार एक साथ दिखाई दिया है.
LJP में टूट के बाद पहली बार रामविलास पासवान की बरसी में साथ दिखे चिराग और पारस

पटना. लोक जन शक्ति की टूट के बाद पहली बार चिराग पासवान और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस रविवार को आमने सामने आए. लोजपा के टूट के बाद ये दोनों नेता पहली बार स्व रामविलास पासवान के बरसी के मौके पर एक दूसरे के आमने सामने दिखे. इतना ही नहीं रामविलास पासवान के निधन के बाद पहली बार पूरा परिवार एक साथ दिकहि दिया. रामविलास की बरसी के दौरान दोनों नेताओं ने उन्हें श्रंद्धाजलि अर्पित किया. साथ ही पूरे परिवार ने एक साथ श्रंद्धांजलि अर्पित किया.

रामविलास पासवान के बरसी लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया था. परंतु अब चिराग और पारस के सामने अब यह चुनौती सामने आ गई है कि जैसे रामविलास पासवान जीवित रहते हुए परिवार को साथ लेकर चलने में.सफर रहे थे, उस परिवार को एक बार फिर से दोनों नेता के उर परिवार को साथ जोड़े. लेकिब अब चिराग पासवान परिवार को एक साथ लाने में कितने सफल हुए ये तो समय पर ही पता चलेगा. 

रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर CM नीतीश ने दी श्रद्धांजलि, पूजा में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस और चिराग

वहीं रामविलास पासवान के परिवार को एकसाथ देखना लोजपा समर्थक काफी उत्साहित दिखे. साथ ही इस दौरान पशुपति पारस भी बेहद भावुक नजर आए. जिस तरह से पूरा पासवान परिवार एक साथ नजर आने पर उसे देखते हुए लोजपा समर्थक काफी उत्साहित दिखे. इतना ही नहीं समर्थकों का कहना है कि रामविलास पासवान जी के रहते इस परिवार में कभी दूरियां नहीं आई थी. अब उनकी पुण्यतिथि पर पूरा परिवार एक साथ नजर आया है तो हम चाहेंगे कि चाचा-भतीजे के बीच का मनमुटाव हमेशा के किए खत्म हो जाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें