चिराग पासवान की LJP पश्चिम बंगाल और असम के विधानसभा चुनाव में उतरेगी

Smart News Team, Last updated: Sat, 30th Jan 2021, 9:45 PM IST
  • पश्चिम बंगाल और असम के चुनावी मैदान में चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी उतरेगी. एलजेपी महासचिव अब्दुल खालिक ने इस बात का ऐलान किया है.
चिराग पासवान

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी ने पश्चिम बंगाल और असम में विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. लोक जनशक्ति पार्टी ने इन दोनों ही राज्यों की सभी सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारने का फैसला किया है. पार्टी के प्रधान महासचिव अब्दुल खालिक ने जानकारी देते हुए कहा कि एलजेपी ने पश्चिम बंगाल और असम में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है.

उन्होंने कहा कि निर्णय लेने से पहले दोनों राज्यों की पार्टी इकाइयों से विचार किया गया. जिसके बाद दोनों ही प्रदेशों में चुनाव में उतरने का फैसला लिया गया. खलिक ने बताया कि इससे पार्टी को बढ़ाने और मजबूत करने में मदद मिलेगी.

दिल्ली लाल किले पर जो हुआ निंदनीय, वो बात ना करें जो देश हित में नहीं: CM नीतीश

उधर आरजेडी पश्चिम बंगाल में सात से आठ सीटों पर जबकि असम में 12 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि आरजेडी के शीर्ष नेतृत्व ने पिछले कुछ हफ्तों में विचार-विमर्श के बाद पश्चिम बंगाल चुनाव लड़ने का फैसला किया है.

मानव श्रृंखला में बोले तेजस्वी- मोदी सरकार पूंजीपतियों और महागठबंधन किसानों के साथ

आरजेडी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी और राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक के नेतृत्व में पार्टी का वरिष्ठ प्रतिनिधिमंडल, टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी के युवा नेता अभिषेक बनर्जी के साथ 30 जनवरी से 2 फरवरी तक कोलकाता में मुलाकात करेगा. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें