सीएम नीतीश कुमार का दोबारा शपथ लेना असंभव है- चिराग पासवान

Smart News Team, Last updated: 21/10/2020 03:01 PM IST
  • बुधवार को लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रमुख चिराग पासवान ने अपनी पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र ‘बिहार फर्स्‍ट-बिहारी फर्स्‍ट’ जारी किया. इस दौरान चिराग ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा.
ljp ने जारी किया चुनावी घोषणा पत्र

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान में अब एक हफ्ते का वक्त बचा है. बिहार चुनाव में NDA से अलग होने के बाद लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) इस बार अकेले ही चुनाव लड़ रही है. बुधवार को लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने अपनी पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र ‘बिहार फर्स्‍ट-बिहारी फर्स्‍ट’ जारी किया. इस दौरान चिराग ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा.

चिराग ने अपनी पार्टी का घोषणा पत्र जारी करते हुए बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि पिछले 30 सालों में देश के अन्य प्रदेश जितने विकास किए उसकी तुलना में बिहार में काफी कम प्रगति हुई है. लोजपा के विजन डॉक्यूमेंट में बिहार की तमाम समस्याओं पर ध्यान केंद्रित किया गया है.

संबित ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- राज्य में किडनैपिंग सेंटर किसने खोला?

इस दौरान लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फिर से हमला बोला और कहा कि अगर गलती से भी नीतीश कुमार जीतते हैं तो बिहार हार जाएगा. चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बिहार में किये गए कार्य को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनाव मैदान में उतरे हैं. जनता सारी बातों को समझ रही है. अब मुख्यमंत्री का दोबारा शपथ लेना असंभव है.

तेजस्वी यादव का CM नीतीश पर तंज, कहा- वे मानसिक और शारीरिक रूप से थक चुके हैं

बता दें, LJP की तरफ से जारी किए गए घोषणा पत्र में युवा आयोग गठित करने, रोजगार के लिये पोर्टल बनाने, डेनमार्क की तर्ज पर दुग्ध उद्योग को बढ़ावा देने, बाढ़ एवं सूखे को रोकने के लिये नहरों को नदियों से जोड़ने जैसे वादे किये गए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें