चिराग पासवान बोले- पापा मरे तो पशुपति चाचा थे, LJP तोड़कर पारस ने अनाथ कर दिया

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Jun 2021, 7:52 PM IST
  • चिराग पासवान ने लोजपा में पड़ी टूट और अपने चाचा पशुपति नाथ पारस को लेकर बड़ा बयान दिया है. चिराग ने कहा है अब जब चाचा पशुपति नाथ पारस ने पार्टी तोड़ दी है तो वह खुद को अनाथ महसूस कर रहे हैं. ऐसा उन्होंने तब महसूस नहीं किया था जब उनके पिता राम विलास पासवान और एक दूसरे चाचा का निधन हो गया था.
पशपुति नाथ पारस ने 5 लोजपा सांसदों के साथ मिलकर चिराग पासवान को राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से हटा दिया है

लोक जनशक्ति पार्टी में जारी विवाद के बीच चिराग पासवान ने अपने चाचा पशुपति नाथ पारस को लेकर बड़ा बयान दिया है. चिराग पासवान ने कहा कि जब मेरे पिता राम विलास पासवान और दूसरे चाचा का निधन हुआ तो मैं अपने चाचा पशुपति नाथ पारस की ओर उम्मीद से देख रहा था. अपने पिता और चाचा के मरने के बाद भी खुद को अनाथ नहीं महसूस कर रहा था. लेकिन जब आज मेरे चाचा पशुपति नाथ पारस ने पार्टी तोड़ दी है तो मैं खुद को अनाथ जरूर महसूस कर रहा हूं.

चिराग पासवान ने मीडिया से बातचीत में लोजपा में पड़ी फूट का जिम्मेदार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जेडीयू को बताया है. चिराग ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव से पहले और रिजल्ट आने के बाद से लगातर जेडीयू के लोग पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रहे थे. इसके साथ ही लोजपा नेता ने पार्टी बचाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ने की बात कही है.

LJP कार्यकारी अध्यक्ष सूरजभान बोले- चिराग को सद्बुध्दि आए और वो मीटिंग में आएं

चिराग पासवान ने आगे कहा कि उन्होंने लोजपा और परिवार को एकजुट रखने की पूरी कोशिश की. मै पार्टी के संविधान के तहत ही राष्ट्रीय अध्यक्ष बना हूं. किसी पार्टी के अध्यक्ष को सिर्फ उसकी मौत या इस्तीफा देने के बाद से ही हटाया जा सकता है. चाचा पशुपति पारस के लोकसभा में लोजपा के नेता बनने के सवाल पर चिराग ने कहा कि सदन में पार्टी के नेता का चुनाव संसद नहीं ससदीय दल करता है. अब मैं इस मामले में कानूनी लड़ाई लड़ूंगा. बिहार की जनता मेरे पीछे खड़ी है.

चिराग के चाचा पशुपति पारस पटना में बोले- गुरुवार को चुनाव में LJP अध्यक्ष बनूंगा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें