चिराग के चाचा पशुपति पारस पटना में बोले- गुरुवार को चुनाव में LJP अध्यक्ष बनूंगा

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Jun 2021, 6:06 PM IST
  • बिहार में जारी राजनीतिक उथल-पुथल के बीच दिल्ली से पटना पहुंचने के बाद पशुपति कुमार पारस ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी के संसदीय दल का नेता बना हूं, अब गुरुवार को लोजपा को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनूंगा.
पशुपति पारस पटना पहुंचे, समर्थकों ने भव्य स्वागत किया.

पटना. लोजपा में टूट और लोजपा संसदीय दल के नेता बनने के बाद पशुपति कुमार पारस पहली बार पटना पहुंचे हैं. पटना एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों ने भव्य स्वागत किया. बागी सांसद और पारस कैंप के महबूब अली कैसर और वीणा देवी मंगलवार को ही पटना आ गए थे. पटना पार्टी कार्यालय में पशुपति पारस ने पत्रकारों से कहा कि लोजपा संसदीय दल का नेता बना हूं और गुरुवार को यानी कल अध्यक्ष भी बनूंगा. 

पशुपति पारस जब पटना एयरपोर्ट पहुंचे तो उनके समर्थकों ने फूलों की बरसात की, कई लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया. पशुपति पारस ने एयरपोर्ट पर कहा कि गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव किया जाएगा. बता दें कि बागी सांसदों ने मिलकर कार्यकारी अध्यक्ष सूरजभान सिंह को चुना है.   

पशुपति पारस का पटना एयरपोर्ट पर समर्थकों ने भव्य स्वागत किया.

पशुपति पारस पर केस करने वाला बोला- अपने नाम पर मुखिया का चुनाव नहीं जीत सकते

लोजपा के नए कार्य़कारी अध्यक्ष सूरजभान सिंह ने बुधवार को पटना एयरपोर्ट पर पहुंचकर मीडिया के सामने कहा कि पार्टी को तोड़ने के लिए नहीं बल्कि बचाने के लिए यह फैसला लिया गया है. इसी के साथ उन्होनें कहा कि चाचा(पशुपति पारस) ने भतीजा (चिराग पासवान) के अंदर काम किया है अब वो चाचा के अंदर काम करें. इसी के साथ सूरजभान सिंह ने कहा कि हमारा उद्देश्य पार्टी और दिवंगत नेता रामविलास पासवान के सपनों को जिंदा रखना है और हम वही कर रहे हैं. सूरजभान सिंह ने कहा कि चिराग से उन्हें कोई परेशानी नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें