CM नीतीश को शिकायती पत्र भेजकर बोले चिराग-चुनाव में JDU के नेता कर रहे निजी हमले

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 07:24 PM IST
लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने कार्यालय से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर उनसे शिकायत की है. जिसमे उन्होंने चुनाव के दौरान उनके नेताओं का उनपर निजी हमले करने से लेकर और सीएम से विकास मुद्दों पर सार्वजानिक बहस तक की बात लिखी हुई है.
चिराग पासवान ने मुक्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखा शिकायत भरा पत्र

बिहार विधानसभा चुनाव में के मद्देनजर रखते हुए लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सोमवार को अपने कर्यालय पर बैठक किया. जहाँ पर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखकर उनसे शिकायत की. पत्र में सीएम नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप भी लगाए है. चिराग पासवान ने सीएम के नेताओं पर निजी हमले करने का भी आरोप लगाया है.

उन्होंने इस पटे में लिखा है कि मुख्यमंत्री के नेता उनपर राजनीती के अलावा निजी हमले भी कर रहे है. उन्होंने ने कहा कि आप लोग विकास के मुद्दे पर क्यों नहीं बात करते है. वह निजी हमले कर रहे है. खासकर पापा को लेकर बयान किया जा रहा है और इससे मुझे और मेरे परिवार को ठेस पहुंचाने की कोशिश कर रहे है. उन्होंने ने आगे कहा कि जब मेरे पिता जिन्दा थे तब वह एक बार भी मिलने नहीं आए और अब चुनाव में उनके नाम से हमदर्दी बटोरना चाहते है.

बिहार चुनाव: JDU का राजद पर बड़ा हमला, लालू यादव पर लांच की वेबसाइट

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को बिहार के विकास के मुद्दों पर नहीं बात करने पर घेरते हुए कहा कि उन्हें अपने पिछले पांच साल के काम के हिसाब पर और आगे का रोडमैप जनता के सामने रखकर वोट मांगना चाहिए. उन्होंने ने आगे कहा कि हम विकास के मुद्दे पर मुख्यमंत्री से सार्वजानिक बहस करने को भी तैयार है.

इस बार देर से आएगा बिहार विधानसभा चुनाव 2020 का रिजल्ट, जानिए वजह

चीयरग पासवान अपनी लीक हुई वीडियो पर बोलते हुए कहा कि पापा की मौत ऐसे वक्त में हुई जब वह पहले चरण के चुनाव के उम्मीदवारों का नाम तय कर रहे थे और विधानसभा के चुनाव प्रचार भी शुरू हो चुके थे. ऐसे मैं अपने उमीदवारो को बीच में नहीं छोड़ सकता था और मुझे मन्यताओ के कारण घर में रहना पड़ा था. इन्ही वजहों से मुझे पापा के मृत्यु के कुछ घंटो बाद काम पर लौटना पड़ा था.

 

पटना: दूसरे चरण के मतदान के लिए रवाना हुईं EVM मशीनें, 9 सीटों पर होगा मतदान

पटना: पहले चरण के चुनाव के बाद ईवीएम एएन कॉलेज में जमा, 24 घंटे पैट्रोलिंग

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें