Video: JAP कार्यकर्ताओं ने की BJP ऑफिस पर नारेबाजी, भाजपा नेताओं ने पीटा

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Sep 2020, 1:11 PM IST
  • पप्पू यादव की पार्टी जेएपी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ऑफिस के बाहर नारेबाजी की. इससे नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उन्हें जमकर पीटा. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. 
पप्पू यादव की पार्टी जेएपी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ऑफिस के बाहर नारेबाजी की. इससे नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उन्हें जमकर पीटा.

पटना. बीजेपी और जप के कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय के पास आपस में भिड़े. चुनाव आयोग एक तरफ बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा कर रहा है और दूसरी तरफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जप कार्यकर्ताओं को पीटा. जप कार्यकर्ता किसान बिल का विरोध कर रहे थे. बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने लाठी डंडों से जाप के कार्यकर्ताओं पर किया हमला. इसका वीडियो वायरल हुआ.  

शुक्रवार को इस बिल के खिलाफ भारत बंद का आह्वान किया गया है. बिहार के कई जिलों में भी विरोध प्रदर्शन हुआ. पटना में पप्पू यादव की पार्टी जाप और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई. जाप कार्यकर्ता किसान बिल का विरोध करने सड़क पर उतरे थे लेकिन देखते वो नारेबाजी करते हुए भाजपा दफ्तर में घुसने लगे. भाजपा कार्यकर्ताओं जैसे ही देखा कि जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता पुल के मुख्य दरवाजे पर आकर नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं, इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने आपा खो दिया और हमला बोल दिया.

कृषि बिलों को लेकर तेजस्वी का सरकार पर निशाना, पूछा- किसान गरीब क्यों रह गए

बता दें पटना में आज बिहार की कई विपक्षी पार्टियों ने किसानों के भारत बंद का समर्थन किया और संसद से पास हुए किसान बिलों के विरोध में मार्च निकाला. इसमें महागठबंधन के अगुआ आरजेडी और उसके नेता तेजस्वी यादव ने सुबह ही पटना की सड़कों पर ट्रैक्टर मार्च निकाला. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें