पैसा लेनदेन को लेकर 2 कारोबारियों में झड़प, CCTV में पिस्तौल लहराने का फुटेज कैद

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 03:55 PM IST
  • दवा कारोबारियों में विवाद के दौरान उनके बीच आपस में धक्का-मुक्की हो गई. एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष धमकी दी है और पिस्टल तानी गई है. जानकारी मिल रही है सीसीटीवी फुटेज में कि पिस्टल लहराने की तस्वीर भी जारी की गई है.
पैसे के लेनदेन को लेकर दो दवा कारोबारियों के बीच जमकर विवाद हो गया.

पटना. शुक्रवार की दोपहर को राज पटना के गोविंद मित्रा रोड में पर पैसे के लेनदेन को लेकर दो दवा कारोबारियों के बीच जमकर विवाद हो गया. विवाद के दौरान उनके बीच आपस में धक्का-मुक्की हो गई. एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष धमकी दी है और पिस्टल तानी गई है. जानकारी मिल रही है सीसीटीवी फुटेज में  कि पिस्टल लहराने की तस्वीर भी जारी की गई है. 

जैसे की जानकारी मिली है कि दवा कारोबारी राजेश कुमार गुप्ता जो की मोकाम के रहने वाले हैं. उनकी जीएम रोड में आरके एजेंसी के नाम से दवा की दुकान है. वहीं अमित कनोडिया पटना सिटी के रहने वाले व्यवसायी हैं. मामले में अमित कनोडिया राजेश कुमार पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. इसी आधार पर पीरबहोर थाने को लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है. वहीं दवा कारोबारी राजेश कुमार गुप्ता ने सफाई देते हुए कहा है कि अमित कनोडिया मेरी दुकान पर अपने कुछ लोगों के साथ पहुंचे और उन पर पिस्तौल तान दी जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद है. मामले पर दवा दुकान संघ से बात करने के बाद पीरबहोर थाने को लिखित शिकायत दी देने की बात कही है. 

नीतीश के मंत्रिमंडल का अभी तक नहीं हुआ विस्तार, क्या BJP-JDU में है आंतरिक कलह!

मामले पर पीरबहोर थानाध्यक्ष रिजवान अहमद ने जानकारी दी है कि अमित कनोडिया ने मारपीट करने की लिखित शिकायत दी है जबकि राजेश कुमार गुप्ता की ओर से कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है. पुलिस कहना है कि दोनों के बीच पैसे को लेकर आपसी विवाद है जिसकी जानकारी मामले की जांच करके बताई जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें