पटना में अपराधियों का आतंक, दिन दहाड़े कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या

Sumit Rajak, Last updated: Thu, 30th Sep 2021, 3:51 PM IST
  • राजधानी पटना के दीदारगंज में अज्ञात व्यक्तियों ने कपड़ा की दुकान चलाने वाले 32 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान दीदारगंज थाना के कोठिया निवासी रोहन कुमार उर्फ दिनेश के रूप में की गई है. पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है. पुलिस ने बताया कि अपराधियों को जल्द पकड़ा जाएगा.
फाइल फोटोःप्रतीकात्मक फोटो

पटना: राजधानी पटना के दीदारगंज में कथित तौर पर अज्ञात व्यक्तियों ने कपड़ा की दुकान चलाने वाले 32 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना मंगलवार की रात दीदारगंज थाना के कोठिया  गांव का है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक की पहचान दीदारगंज थाना के कटिया निवासी रोहन कुमार उर्फ दिनेश के रूप में की गई है. गंभीर रूप से घायल रोहन कुमार को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. रोहन अपने घर में ही कपड़ा की दुकान चलाता था. साथ ही रेडीमेड कपड़ों की बिक्री फेरी लगाकर भी करता था.

 

परिवार वालों ने बताया कि रोहन मंगलवार की सुबह रोजाना की तरह व्यापार के सिलसिले में निकले थे.  तगादा करने के बाद वह घर की ओर लौट रहे थे. तभी घात लगाए अपराधियोंम नें मोटरसाइकिल पर आए और उन्होंने  अवैध हथियार से गोलियां चलाई. जिससे गोली सिर पर जाकर लग गई. फिर घटना के बाद आरोपी भाग निकले और कपड़ा व्यवसायी को घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

 

नए बस स्टैंड बैरिया में एजेंटों के बीच विवाद, आधा दर्जन राउंड फायरिंग से मची अफरा-तफरी

 

परिवार वालों ने बताया कि अपराधी गोली मारने के बाद रोहन के मोबाइल को भी ले लिया. उसी मोबाइल पर धमकी भी दे रहा है. साथ ही बताया कि उन्होंने रोहन के मोबाइल पर फोन किया तो अपराधियों ने अन्य परिवारों को भी जान से मारने की धमकी दी.

 

बिहार में 25 साल से ज्यादा पुराने, छोटे बिजलीघर होंगे बंद, कांटी और बरौनी से शुरुआत

 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार वालों को दे दिया.साथ ही पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है. पुलिस ने बताया कि अपराधियों को जल्द पकड़ा जाएगा. फिलहाल पुलिस अज्ञात अपराधियों की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी और छापेमारी अभियान में जुटी है. घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से हत्यारों का पता लगाया जा रहा है.

 

बिहार पुलिस में अब बिना ट्रेनिंग पूरी किए किसी भी सिपाही की नहीं लगेगी ड्यूटी

RJD प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी बोले-कुशेश्वर स्थान और तारापुर सीट जीतकर सरकार बनाएंगे तेजस्वी यादव

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें