CM नीतीश का NDA विधायकों को निर्देश, 'पूरे बजट सत्र में रोजाना रहें मौजूद'

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 03:03 PM IST
  • बिहार विधानमंडल के बजट सत्र को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने सभी एनडीए विधायकों और विधान पार्षदों को निर्देश दिए. एनडीए विधानमंडल दल की बैठक में सीएम ने विधायकों को पूरे बजट सत्र में रोजाना मौजूद रहने को कहा.
नीतीश कुमार का NDA विधायकों को निर्देश

पटना: बिहार विधानमंडल के बजट सत्र को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने सभी एनडीए विधायकों और विधान पार्षदों को निर्देश दिए. एनडीए विधानमंडल दल की बैठक में सीएम ने विधायकों को पूरे बजट सत्र में रोजाना मौजूद रहने को कहा. नीतीश ने बैठक में विपक्ष के हर सवाल के तार्किक जवाब देने की रणनीति पर भी वार्ता की.

नए विधायकों के साथ ही पहली बार बने मंत्रियों से सीएम ने कहा कि सदन में विपक्ष के हर मुद्दे का बड़ी शालीनता के साथ तार्किक ढंग से जवाब देना है. उन्होंने कहा कि सदन की कार्रवाई चलने तक कोई भी विधायक सदन से बाहर न जाए. नीतीश ने नए विधायकों के लिए कहा कि अगर आप ध्यान देकर सदनकी कार्यवाही देखेंगे तो 90 परसेंट चीजें ऐसे ही सीख जाएंगे.

पटना में एक साथ 26 थानेदारों के तबादले, SSP ने जारी किए आदेश, देखें पूरी लिस्ट

नीतीश कुमार ने कहा तार्किक होकर प्रतिपक्ष के सभी सवालों का जवाब दिया जाए. सीएम ने कहा कि सवाल पूछने का हक सभी को हो है और आप सब भी सवाल पूछिएगा. इसमें किसी तरह के संकोच की बात नहीं है. मुख्यमंत्री नीतीश ने बैठक के दौरान कुल 21 विधायकों से उनके सुझाव भी सुने. कई विधायकों ने क्षेत्र के कामकाज में असुविधाओं को लेकर सीएम से बात की.

बिहारवासियों को जल्द मिलेगी इलेक्ट्रिक बस की सर्विस, 21 में से 8 बसें पहुंची पटना

उधर, बैठक के दौरान हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने विधायकों के साथ अफसरों के रवैये को लेकर शिकायत की. इसपर सीएम ने कहा कि बजट सत्र के खत्म होने के बाद विधायकों को बुलाकर अफसरों के साथ बैठक कराई जाएगी ताकि किसी को कोई दिक्कत न हो.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें