विधान परिषद में गुस्सा हुए सीएम नीतीश कुमार तो आला और बीपी मशीन लेकर पहुंचे RJD विधायक

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 3:06 PM IST
  • मंगलवार को राजद विधायक मुकेश रौशन विधानसभा में आला और बीपी मशीन लेकर पहुंच गए. उन्होने कहा कि सीएम चाचा को बहुत जल्दी गुस्सा आता है. उनका बीपी नापने की जरूरत है.
बिधानसभा में बीपी मशीन और आला लेकर पहुंचे आरजेडी विधायक मुकेश रौशन.

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गुस्से होने पर मंगलवार को आरजेडी विधायक मुकेश रौशन आला और बीपी मशीन लेकर विधानसभा पहुंच गए. राजद विधायक मुकेश रौशन ने कहा कि चाचा जी सवाल पूछने पर गुस्सा हो जाते हैं, इसलिए उनका बीपी नापना जरूरी है. बता दें कि सोमवार को विधान सभा में आरजेडी एमएलसी सुबोध राय के पूरक पश्न पूछे जान पर सीएम को गुस्सा आ गया था.

बिहार विधानसभा में शीतकालीन सत्र चल रहा है. सत्र के दौरान सोमवार को आरजेडी एमएलसी सुबोध राय के प्रश्न पूछने पर सीएम नीतीश गुस्सा होकर बोले, अरे भाई हम बोल रहे हैं. बीच में बोलिएगा क्या?. आप जरा नियम जानिए. बैठिए. सीएम के गुस्से के देख मंगलवार को आरजेडी विधायक मंगलवार को आला और मशीन लेकर विधानसभा में पहुंच गए.

प्रश्न पूछे जाने के बाद गुस्से में सीएम नीतीश कुमार ने नियमों को हवाला दिया. कि प्रश्नो पूछने का एक नियम होता है. पहले प्रश्न पूछने वाला पूरक प्रश्न करता है. इसके जबाव में आरजेडी एमएलसी सुबोध राय ने कहा हम सीएम का सम्मान करते हैं लेकिन इसके पहले भी प्रश्न के कई पूरक सवाल हुए हैं.

पेट्रोल डीजल 9 मार्च का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं बढ़े तेल के दाम

बिहार पंचायत चुनाव: पुलिस गुंडों व बवालियों पर कसेगी शिकंजा और भरवाएगी बांड

पटना: कैदी की वायरल वीडियो मामले में बेऊर जेल के उपाधीक्षक पर गाज, सस्पेंड

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें