CM नीतीश का ऐलान- बिहार में अब खुलेंगी 7 बजे तक दुकानें, रात 9 से नाईट कर्फ्यू

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Jun 2021, 6:53 PM IST
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में 23 जून से 7 बजे तक दुकाने खोलने और रात 9 बजे नाईट कोरोना कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया. साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने इस बार पार्क और उद्यान भी खोलने का ऐलान किया है.
CM नीतीश का ऐलान- बिहार में अब खुलेंगी 7 बजे तक दुकानें, रात 9 से नाईट कर्फ्यू

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 23 जून से राज्य के सभी दुकानों के बन्द होने के समय को बढ़ा दिया है. जिसके चलते अब बिहार में 23 जून से लेकर 6 जुलाई तक सभी दुकानें शाम 7 बजे तक खुली रहेंगी. इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना कर्फ्यू में छूट भी दे दिया है. जिसके चलते अब रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लगाया जाएगा. जिसमें बिना वजह बाहर निकलना माना होगा. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की. 23 जून से 6 जुलाई तक सरकारी एवं गैर सरकारी कार्यालय शत प्रतिशत उपस्थिति के साथ काम करेंगे. दुकानें 7 बजे संध्यातक खुलेंगी. रात्रि कर्फ्यू रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा.

CM नीतीश तय करेंगे मोदी कैबिनेट विस्तार में JDU से कौन बनेगा मंत्री: RCP सिंह

इतना ही नहीं सीएम नीतीश कुमार ने इस बार पार्क और उद्यानों को भी खोलने का निर्देश दे दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश के अनुसार अब बिहार में पार्क और उद्यान सुबह 6 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक खोले जाएंगे. इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार बिहार वासियों से कोरोना के प्रति सतर्कता बरतने को लेकर लिखा कि अभी भी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें