बिहार: कोरोना के चलते नीतीश सरकार ने स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान 21 जनवरी तक किए बंद

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 10:56 PM IST
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए 21 जनवरी तक सभी स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान को बंद किया. वहीं बिहार में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 5,785 मरीज मिले है.
कोरोना के चलते नीतीश सरकार ने स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान 21 जनवरी तक किए बंद

पटना. बिहार में कोरोना संक्रमण को बढ़ता हुए देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तत्काल प्रभाव से सभी  स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान बंद कर दिए गए है. बिहार सरकार के निर्देश पर सभी कॉलेज, स्कूल और कोचिंग संस्थान को 21 जनवरी के लिए बंद किया है. कोरोना वायरस को बढ़ता देख भले ही बंद कर दिया गया है लेकिन सभी परीक्षाओं को उनके समय पर ही किया जाएगा. साथ ही स्कूलों, कॉलेजों समेत सभी शिक्षण संस्थान में पहले की तरह ही ऑनलाइन क्लासेस चलती रहेगी.

बिहार में लगातार तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रही है. जोड़े देखते हुए सभी स्कूल और कॉलेज को बंद किया गया है. वहीं बिहार में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के मरीज 2,379 मिले है. जिसके बाद बिहार में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 5,785 पहुंच गई है. वहीं पिछले 24 घंटे में कोरोना से स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या 289 है.

IPS रिटायर्ड प्रवचन बाबा बने बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे, दारू पर गाना गा रहे हैं

वहीं जानकारी के अनुसार बिहार में पिछले 24 घंटे में दो कोरोना मरीजों की मौत हुई है. वहीं बिहार में स्वास्थ्य हुए कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट 97.56 प्रतिशत है. वहीं डेथ प्रतिशत 1.66 है. बिहार में जिस तरह से कोरोना संक्रमण के मामले जिस तरह बढ़ रहे है उसे देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही तीसरी लहर आ सकती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें