शहाबुद्दीन और MLC हरिनारायण चौधरी की मौत पर CM नीतिश ने जताया शोक

Smart News Team, Last updated: Sat, 1st May 2021, 4:17 PM IST
  • पूर्व सांसद लालू प्रसाद यादव के करीबी शहाबुद्दीन का शनिवार को इलाज के दौरान मौत हो गई और भाजपा एमएलसी हरिनारायण चौधरी की कोरोनावायरस से मौत हो गई मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने दोनों मौतों पर शोक जताया.
शहाबुद्दीन और MLC हरिनारायण चौधरी की मौत पर CM नीतिश ने जताया शोक (फाइल फ़ोटो)

पटना: राष्ट्रीय जनता दल पार्टी से सीवान से पूर्व सांसद लालू प्रसाद यादव के करीबी शहाबुद्दीन का शनिवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. वह पिछले दिनों कोरोना से पीड़ित थे. पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन पर सीएम नीतिश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि वे लंबे समय तक सीवान से विधायक और सांसद रहे थे. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को दुख की घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. 

वहीं आज एक और राजनेता भाजपा एमएलसी हरिनारायण चौधरी की कोरोनावायरस से मौत हो गई. हरि नारायण चौधरी कोरोना संक्रमित थे और पटना के आईजीआईएमएस में उनका इलाज चल रहा था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधान परिषद के सदस्य हरिनारायण चौधरी के निधन पर दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि लोगों के बीच वे काफी लोकप्रिय थे. मुख्यमंत्री ने कहा है कि उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा.

तीन साल बाद जमानत पर जेल से रिहा RJD प्रमुख लालू यादव, पहुंचे बेटी मीसा के घर

बताते चलें कि हरिनारायण चौधरी दो बार नगर निकाय कोटे से विधान परिषद के सदस्य चुने गए थे. पहली बार 2003 और और दूसरी बार 2015 में हुए चुनाव में उन्होंने जीत दर्ज की थी. 2015 में वे बिहार में सबसे अधिक मतों से जीत हासिल करने वाले उम्मीदवार थे. वे तीन बार समस्तीपुर नगर परिषद के चुनाव में वार्ड पार्षद भी चुने गए थे. इसके अलावा एक बार वे उप सभापति भी रहे थे. इसके अतिरिक्त विधान पार्षद हरिनारायण चौधरी की शहर के बड़े व्यवसायी के रूप गिनती होती थी. होटल और रेस्टोरेंट के अलावा उनके कई व्यवसाय और थे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें