सीएम नीतीश कुमार का बड़ा फैसला, बिहार में खत्म किया कोरोना कर्फ्यू

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 3:01 PM IST
  • बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में कोरोना कर्फ्यू खत्म दिया हैं, लेकिन नाईट कर्फ्यू जारी रहेगा. साथ ही यह भी बताया कि यह व्यवस्था अगले एक सप्ताह के लिए रहेगी. 
सीएम नीतीश कुमार का बड़ा फैसला, बिहार में खत्म किया कोरोना कर्फ्यू

पटना. बिहार में कोरोना लॉकडाउन को खत्म कर दिया गया है, लेकिन नाईट कर्फ्यू जारी रहेगा. इसकी जानकारी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर दी. उन्होंने ने अपने ट्वीट में लिखा कि लॉकडाउन के कारण कोरोना संक्रमण में कमी आई है. जिसे देखते हुए राज्य में लॉकडाउन को खत्म किया जा रहा है, लेकिन नाईट कर्फ्यू जारी रहेगा. वहीं उन्होंने ने बताया कि अगले एक सप्ताह तक रहेगी.

बिहार मुख्यमंत्री नीतीश ने एक सप्ताह के लिए कोरोना कर्फ्यू को खत्म करते हुए ट्वीट किया कि लॉकडाउन से कोरोना संक्रमण में कमी आई है. अतः लॉकडाउन खत्म करते हुये शाम 7 बजे से सुबह 5 बजे तक रात्रि कर्फ्यू जारी रहेगा. 50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ सरकारी एवं निजी कार्यालय 4  बजे अपराह्न तक खुलेंगे. इसके साथ ही उन्होने बताया कि दुकान खुलने की अवधि 5 बजे दोपहर तक बढेंगी.

पटना में वैक्सीन लगवाने वाले 10 हजार लोगों की तलाश कर रही टास्क फोर्स, ये है वजह

इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि राज्य में अभी आनलाईन शिक्षण कार्य किये जा सकेंगे. निजी वाहन चलने की अनुमति रहेगी. यह व्यवस्था अगले एक सप्ताह तक रहेगी. इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश ने सभी बिहारवासियों से बेवजह घर से भर नहीं निकलने का अनुरोध करते हुए लिखा कि अभी भी भीड़भाड़ से बचने की आवश्यकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें