JDU विधायक शशिभूषण हजारी के निधन पर सीएम नीतीश कुमार ने जताया शोक

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Jul 2021, 1:22 PM IST
  • बिहार के दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान के विधायक शशिभूषण हजारी का गुरुवार सुबह दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया. उनके निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक प्रकट किया है.
CM Nitish Kumar mourns the death of JDU MLA Shashi Bhushan Hazari

बिहार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ( JDU ) को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, गुरुवार सुबह दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान के विधायक शशिभूषण हजारी का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया. बताया जा रहा है कि शशिभूषण हजारी काफी समय से हेपेटाइटिस बी बीमारी से पीड़ित थे और दिल्ली के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, जहां उनको कुछ दिन पहले भर्ती करवाया गया था.

जहां उन्होंने अस्पताल में ही गुरुवार को अंतिम सांस ली. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान के विधायक शशिभूषण हजारी के निधन पर दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि उनके निधन से मैं मर्माहत हूं. शशिभूषण हजारी का अंतिम संस्कार कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा. 

CM नीतीश के पटना लौटते ही मांझी अमित शाह, जेपी नड्डा से मिले, बोले- सफल मुलाकात

बता दें कि शशिभूषण हजारी पहली बार साल 2010 में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़कर विधानसभा पहुंचे थे. इसके बाद वे जदयू से दो बार विधायक बने. पिछले साल शशिभूषण हजारी ने जदयू के टिकट पर एक बार फिर जीत हासिल की और तीसरी बार विधायक बने. साथ ही वे बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी के रिश्तेदार भी थे.

पटना में नल-जल की समस्या को दूर करने के लिए संवेदक पर होगा जिम्मा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें