बिहार में कैबिनेट विस्तार पर CM नीतीश कुमार ने बीजेपी को लेकर दिया बड़ा बयान

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 10:19 PM IST
  • बिहार की एनडीए सरकार में कैबिनेट विस्तार को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अभी तक बीजेपी की तरफ से कैबिनेट के विस्तार पर कोई प्रस्ताव नहीं आया है. जब बीजेपी की तरफ से कैबिनेट विस्तार को लेकर प्रस्ताव आएगा तब इस पर फैसला लिया जाएगा.
सीएम नीतीश कुमार

पटना. बिहार की एनडीए सरकार में कैबिनेट विस्तार को लेकर तमाम कयासों पर सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर विराम लगा दिया है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अभी तक बीजेपी की तरफ से कैबिनेट के विस्तार पर कोई प्रस्ताव नहीं आया है. इसको लेकर बीजेपी से चर्चा होनी बाकी है. उन्होंने बताया कि जब बीजेपी की तरफ से कैबिनेट विस्तार को लेकर प्रस्ताव आएगा तब इस पर फैसला लिया जाएगा. 

मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार  पटना एयरपोर्ट के विस्तारीकरण कार्य का निरीक्षण करने के गए थे. निरीक्षण के बाद सीएम नीतीश कुमार ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान जब उनसे कैबिनेट विस्तार को लेकर सवाल किता तो उन्होंने जवाब में कहा कि अभी तक बीजेपी की तरफ से कैबिनेट के विस्तार पर कोई प्रस्ताव नहीं आया है. 

नीतीश सरकार की कैबिनेट बैठक में सात निश्चय पार्ट-2 योजना को मिली मंजूरी

सीएम नीतीश कुमार ने बताया कि जब बीजेपी कैबिनेट विस्तार को लेकर प्रस्ताव लेकर आएगी, तभी कैबिनेट विस्तार पर चर्चा होगी. इसको लेकर अभी तक बीजेपी से कोई बातचीत नहीं हुई है. सीएम नीतीश कुमार ने दोहराया कि अगले पांच साल तक एनडीए सरकार चलेगी. 

23 नवंबर 2019 के पहले CTET परीक्षा पास उम्मीदवार ही शिक्षक भर्ती में होंगे शामिल

बता दें कि पांच साल के लिए सरकार की कार्य योजना पर फैसला आज कैबिनेट बैठक में लिया गया है. नीतीश कैबिनेट में मंगलवार को 15 एजेंडों पर फैसले लिए गए हैं. इसमें आत्मनिर्भर बिहार से लेकर सात निश्चय पार्ट-2 योजना समेत सुशासन के अन्य कार्यक्रम शामिल हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें