CM नीतीश साल के पहले दिन पहुंचे सचिवालय, बिहार में विकास के कामों की समीक्षा

Smart News Team, Last updated: Fri, 1st Jan 2021, 10:24 PM IST
  • सचिवालय से बाहर निकलते समय पत्रकारों से बातचीत में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में कोई सियासी संकट नहीं है और सरकार अपना काम बखूबी कर रही है. सीएम ने कहा कि उनके कामकाज करने का तरीका अलग रहा है.
CM ने बिहार सरकार की डायरी और कैलेंडर का विमोचन भी किया.

पटना- बिहार सरकार पर सियासी संकट की अटकलों और विपक्ष के दावों के बीच के बीच सीएम नीतीश कुमार सचिवालय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों के साथ विकास के कामों की समीक्षा की. साथ ही उन्होंने नए साल पर बिहार सरकार की डायरी और कैलेंडर का विमोचन किया. सीएम नीतीश ने बिहारवासियों को नए साल की बधाई दी.

सचिवालय से बाहर निकलते समय पत्रकारों से बातचीत में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में कोई सियासी संकट नहीं है और सरकार अपना काम बखूबी कर रही है. सीएम ने कहा कि उनके कामकाज करने का तरीका अलग रहा है. उन्होंने आगे कहा कि वह शासन के हर पहलू को पहले खुद देखते हैं और फिर आवश्यकता मुताबिक योजनाओं को क्रियान्वित करते हैं. उन्‍होंने कहा कि हम लोग चुनौतियों के बारे में नहीं सोचते. हमारे लिए जनता का काम महत्‍वपूर्ण है.

पटना के नए डीएम के रूप में चंद्रशेखर सिंह ने प्रभार ग्रहण किया, देखें फोटो

सीएम ने कहा कि इस बार हमने जो काम तय किए हैं, उनके लिए योजना पर काम हो रहा है. हर चीज के बारे में सर्वे किया जा रहा है, ताकि बेहतर काम हो. इस बार जो बजट आएगा, उसमें कई चीजों के लिए प्रावधान किया जाएगा. सीएम ने कहा कि जनता की सेवा करना ही हमारा धर्म है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से नीतीश कुमार लगातार दौरे और निरीक्षण कर रहे हैं. इस दौरान वह अधिकारियों की क्‍लास भी लगा रहे हैं.

पटना: अरुणाचल में राजनैतिक उथल-पुथल पर RJD ने प्रदेश कार्यालय पर लगाया पोस्टर

पटना: ट्रिपलिंग कर रहे युवकों को पुलिस ने पिटा वीडियो वायरल

दो जनवरी को पटना समेत बिहार के इन तीन जिलों में होगा कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन

बिहार सरकार का प्रशासनिक महकमे में बड़ा फेरबदल, 27 IAS और 38 IPS का तबादला

बिहार बोर्ड ने मैट्रिक का मॉडल पेपर जारी, 10वीं की परीक्षा में दोगुना हुए प्रश्न

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें