दिल्ली AIIMS में एडमिट होंगे CM नीतीश, आंख का ऑपरेशन कराकर लौटेंगे पटना

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Jun 2021, 4:32 PM IST
  • नरेंद्र मोदी कैबिनेट विस्तार और उसमें जेडीयू के शामिल होने के कयासों के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अखों का इलाज कराने के लिए पटना से दिल्ली पहुंच गए हैं. दिल्ली पहुंच नीतीश कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में इसे व्यक्तिगत दौरा करार दिया है.
CM नीतीश कुमार आंखों का इलाज कराने के लिए पटना से दिल्ली पहुंच गए हैं

पटना. नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में जेडीयू के शामिल होने की अटकलों के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आंख का इलाज कराने के लिए पटना से दिल्ली पहुंच गए हैं. यहां वह एम्स में भर्ती होंगे. चर्चा है कि मोदी मंत्रिमंडल में जेडीयू भी शामिल हो सकता है. माना जा रहा है की नीतीश कुमार जेडीयू के उन नेताओ का नाम फाइनल करने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं जिन्हें मोदी कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. इसमें कई मुद्दों पर चर्चा होने की बात की जा रही है.

हालांकि पत्रकारों से बातचीत के दौरान नीतीश कुमार ने अपने दिल्ली दौरे को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह एक व्यक्तिगत दौरा है. मैं यहां आंखों का इलाज करने आया हूं. यात्रा के दौरान पीएम मोदी से मुलाकात के सवाल पर सीएम नीतीश ने कहा कि ऐसी कोई योजना नहीं है. कैबिनेट विस्तार पर सीएम ने कहा कि यह पीएम मोदी पर निर्भर करेगा कि वह इसे कब करेंगे. इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है.

BJP संगठन महामंत्री बीएल संतोष पहुंचे लखनऊ, 2022 के चुनावी रणनीति पर की बैठक

बता दें कि जेडीयू सांसद लल्लन सिंह ने बीते दिन नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर लगाए जा रहे तमाम कयासों पर विराम लगा दिया था. लल्लन सिंह ने कहा था कि मंत्रिमंडल विस्तार और जेडीयू का उसमें शामिल होना सब अटकलबाजी है. इस तरह की कोई बात नहीं है. कुछ लोग निजी दौरे को मंत्रिमंडल विस्तार से जोड़कर देख रहे हैं. इसमें कोई दम नहीं है. मंत्रिमंडल में किसे शामिल करना है ये पीएम मोदी का विशेषाधिकार है. इसमें कोई दखल नहीं दे सकता.

पार्टी तय करेगी CM कैंडिडेट कहने वाले डिप्टी सीएम केशव मौर्या के घर पहुंचे योगी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें