CM नीतीश कुमार ने सात निश्चय पार्ट 2 पर की समीक्षा बैठक, संपर्क सुलभता पर चर्चा

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Jan 2021, 2:13 PM IST
  • बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सात निश्चय पार्ट पर समीक्षा बैठक कर रहे हैं जिसमें रोड कनेक्टिविटी पर चर्चा की जाएगी. मुख्यमंत्री कार्यालय पर चल रही समीक्षा बैठक में डिप्टी सीएम समेत अन्य कई मंत्री मौजूद हैं.
सीएम नीतीश कुमार मुख्यमंत्री सचिवालय में समीक्षा बैठक करते हुए.

पटना. बिहार सीएम नीतीश कुमार सोमवार को मुख्यमंत्री सचिवालय में अपने सात निश्चय पार्ट 2 के अंतर्गत अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर समीक्षा कर रहे हैं. आज की समीक्षा बैठक में बिहार के डिप्टी सीएम रेणु देवी समेत मंगल पांडे और अन्य नेता शामिल हुए हैं. सात निश्चय पार्ट 2 की समीक्षा बैठक में सुलभ संपर्कता के अंतर्गत सड़क विभाग और उद्योग विभाग से जुड़ी योजनाओं पर चर्चा की जाएगी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस समीक्षा बैठक में अपने अधिकारियों से इस पर चर्चा कर रहे हैं कि बिहार के लोगों को रोड कनेक्टिविटी कैसे बेहतर रुप में मुहैया कराई जा सकती है. इसी के साथ शहरी इलाकों में आवश्यकता के अनुसार बाईपास और फ्लाईओवर के निर्माण समेत ग्रामीण इलाकों में संपर्कता के साथ अन्य मुद्दों पर भी सीएम बात करेंगे. 

किसान आंदोलन पर बोले RJD नेता- मोदी सरकार लोकतांत्रिक मिजाज का परिचय दें

सीएम नीतीश कुमार के सामने विभाग की तरफ से तैयार प्रेजेंटेशन भी दिया गया है जिसमें शहरी और ग्रामीण आवश्यकताओं का उल्लेख किया गया है. उम्मीद की जा रही है कि इस बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई अहम मुद्दों पर फैसला ले सकते हैं.  

BJP-JDU सरकार मजबूत, किसी के डोरे डालने से नहीं टूटेगी बिहार NDA सरकारः रेणु देवी 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें