Bihar Cabinet Expansion: सीएम नीतीश कुमार बोले- कैबिनेट का विस्तार जल्द होगा

Smart News Team, Last updated: Mon, 18th Jan 2021, 2:45 PM IST
  • बिहार में कैबिनेट विस्तार को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द ही किया जाएगा. सूत्रों की मानें तो कैबिनेट विस्तार को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद रविवार शाम को सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात किए. 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना. बिहार में कैबिनेट विस्तार को लेकर चल रही तमाम अटकलों पर सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को विराम लगा दिया है. पटना प्रमंडल आयुक्त कार्यालय परिसर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द ही किया जाएगा.

सोमवार को भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन और वीआईपी नेता मुकेश साहनी ने विधान परिषद चुनाव के लिए नामांकन किया. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार, दोनों उपमुख्यमंत्री मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी मौजूद रहे. पत्रकारों द्वारा कैबिनेट विस्तार पर पूछे गए सवाल को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द होगा.

CM नीतीश ने अमेरिका के उद्योगपतियों को दिया न्योता, कहा-मिलेगी पूरी सहूलियत

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद रविवार शाम अचानक सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंच गए. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लगभग एक घंटे तक बंद कमरे में सीएम नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद के बीच कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा चली. माना जा रहा है कि कैबिनेट विस्तार को लेकर बीजेपी ने हरी झंडी दे दी है.

बिहार: बढ़ते क्राइम पर तेजस्वी का CM नीतीश को खुला खत, कहा- लोगों को भयमुक्त करें

बैठक खत्म होने के बाद पत्रकारों द्वारा कैबिनेट विस्तार को लेकर सवाल पूछे जाने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि सोमवार सुबह का इंतजार करिए, तस्वीर साफ हो जाएगी. ऐसे में माना जा रहा है कि बिहार सरकार में जल्द ही कैबिनेट विस्तार हो जाएगा.

बिहार: मुकेश सहनी एनडीए से MLC उम्मीदवार, अमित शाह और CM नीतीश को कहा- धन्यवाद

राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि बीजेपी की तरफ से पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन को भी नीतीश कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है. इसके अलावा बीजेपी की तरफ से सम्राट चौधरी, नीतीश मिश्रा, नितिन नवीन और संजीव चौरसिया को भी नीतीश कैबिनेट में मंत्री बनाया जा सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें