Bihar By-Polls 2021: JDU कार्यालय पहुंचे CM नीतीश, कहा- हमलोगों के लिए जनता ही मालिक है

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Wed, 3rd Nov 2021, 8:44 PM IST
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बिहार विधानसभा उपचुनाव की दोनों सीट पर जेडीयू के उम्मीदवारों की जीत के बाद बुधवार को पार्टी कार्यालय बधाई देने पहुंचे. पार्टी के कामों पर भरोसा और संतोष दिखाने पर उन्होंने जनता को मालिक बताया है.
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पटना. बिहार उपचुनाव की दोनों विधानसभा सीट की जीत के मौके पर बुधवार को बधाई देने जेडीयू कार्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोगों के काम के प्रति जनता में संतोष और भरोसा है. यही कारण है कि एक बार फिर से लोगों ने अपना मत हमलोगों को दिया है. इसके लिए हम सभी को बधाई देते हैं. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि हमलोगों के लिए जनता ही मालिक है. जबकि विरोधियों के मालिक उनके परिवार के लोग हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि जब तक जनता काम करने का मौका देगी, हम उनकी सेवा करते रहेंगे.

गौरतलब हो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को दरभंगा के कुशेश्वरस्थान और मुंगेर के तारापुर विधानसभा पर हुए उपचुनाव में जेडीयू की जीत के मौके पर पार्टी कार्यालय में पहुंचे थे. इस जीत के साथ ही बिहार में चल रही बीजेपी के साथ गठबंधन वाली एनडीए की सत्ता के खाते में दो और विधायकों की संख्या बढ़ गई.

राजस्थान से बिहार, इन रूटों पर चलेगी छठ पूजा 2021 स्पेशल ट्रेन, जानें डिटेल्स

बता दें कि दरभंगा के कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जेडीयू उम्मीदवार अमन भूषण हजारी ने 12 हजार वोटों से बढ़त हासिल कर राजद उम्मीदवार गणेश भारती को पराजित किया वहीं दूरी ओर कांटे की टक्कर देते हुए मुंगेर के तारापुर विधानसभा सीट पर उतरे जदयू उम्मीदवार राजीव कुमार सिंह ने राजद उम्मीदवार अरूण कुमार साहा को 3821 वोटों के अंतर से हरा दिया.

इस खास मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत दोनों विजयी विधायक राजीव कुमार सिंह व अमन भूषण हजारी का पार्टी कार्यालय में मौजूद नेताओं, समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने बड़े गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें